सड़क हादसे में बाप – बेटे की मौत , 8 घायल कई की हालत गंभीर
May 26th, 2020 | Post by :- | 98 Views
नूंह मेवात , ( लियाकत अली )  ।  पुन्हाना – जमालगढ़ मार्ग पर मंगलवार सुबह बाइक तथा स्कॉर्पियो की भिड़ंत हो गई । इस हादसे में बाइक पर सवार बाप – बेटे की मौत हो गई । इसके अलावा स्कॉर्पियो में सवार महिला सहित 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । घायलों को अल आफिया अस्पताल मांडीखेड़ा में भर्ती कराया गया। कई घायलों की नाजुक हालत होने के चलते नल्हड़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया । ईद के पर्व के अगले ही दिन सड़क हादसे की वजह से नूह जिले के नई गांव तथा राजस्थान अलवर जिले के रामगढ़ तहसील के अंतर्गत आने वाले नंगला नसीर में मातम का माहौल पसरा हुआ है ।
 प्राप्त जानकारी के अनुसार नई गांव का पूर्व सरपंच सरदार खान उम्र 60 वर्ष अपने बेटे नसीम उर्फ निम्मू उम्र 35 वर्ष के साथ बाइक पर सवार होकर अपनी रिश्तेदारी से आ रहे थे । पुनहाना – जमालगढ़ मार्ग पर लहरवाड़ी गांव के समीप दोनों बाप – बेटे बाइक को सड़क किनारे खड़ी कर शौच करने के लिए रुक गए। उसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही स्कॉर्पियो ने सड़क किनारे खड़े पिता / पुत्र व बाइक को जोरदार टक्कर मारी । जिससे पूर्व सरपंच सरदार खान व उसके बेटे नसीम की दर्दनाक मौत हो गई । इसके अलावा स्कॉर्पियो में सवार आबिद पुत्र जुम्मा निवासी नंगला नसीर रामगढ़ राजस्थान को हादसे में गंभीर चोट आई। जिसको मांडीखेड़ा से नल्हड़ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है । इसके अलावा चालक मौसम , जावेद , मुस्तफिज , आदिल , आसिफ , जुबेदा , खालिद को हादसे में गंभीर चोट आई । घायलों में कई लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है । हादसे की खबर लगने के बाद पुन्हाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और नसीम के शव को कब्जे में लेकर अल आफ़िया सामान्य अस्पताल मांडीखेड़ा में हादसे में लगी चोट की वजह से दम तोड़ने वाले पूर्व सरपंच सरदार के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के हवाले कर दिए । पुलिस ने इस संदर्भ में मुकदमा दर्ज कर लिया है । मामले की तहकीकात की जा रही है । सड़क हादसे में दोनों वाहन भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुए हैं । कुल मिलाकर जिले में मंगलवार को बड़ा हादसा सामने आया है । नई गांव के पूर्व सरपंच व उसके बेटे की हादसे में मौत हो जाने की वजह से पूरे गांव व क्षेत्र में गमगीन माहौल है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।