सीएम जय राम ठाकुर व ग्रामीण विकास मंत्री वीरेंद्र कंवर ने पंचायती प्रतिनिधियों से किया सीधा संवाद
May 26th, 2020 | Post by :- | 83 Views

ऊना (26 मई)- मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज जनजातीय जिलों किन्नौर व लाहौल-स्पिति के पंचायत प्रतिनिधियों के साथ सीधा संवाद किया, जिसमें कृषि मंत्री राम लाल मारकंडा तथा ग्रामीण विकास मंत्री वीरेंद्र कंवर शामिल हुए।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सीएम ने पंचायती राज संस्थाओं के प्रतिनिधियों तथा कर्मचारियों की भूमिका को सराहा और उनसे फीडबैक ली। सीएम ने सभी को आवश्यक दिशा-निर्देश भी जारी किए। उन्होंने कहा कि जहां पंचायत प्रतिनिधियों ने कोरोना के प्रति जागरूकता में बढ़-चढ़ कर कार्य किया वहीं स्वयं सहायता समूहों के माध्यम से मास्क बनाकर भी वितरित कर महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में कंवर ने कहा ग्रामीण अर्थव्यवस्था को सुदृढ़ करना आज चुनौती है। कोरोना संकट के चलते बड़ी संख्या में हिमाचलवासी वापस लौट रहे हैं और उन्हें रोजगार देना आवश्यक है। उन्होंने केंद्र सरकार का 20 लाख करोड़ का पैकेज देने के लिए धन्यवाद किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।