इंटरनेशनल एंकर जयपुर की डॉ खुशबू कपूर: लॉक डाउन में कर रही हैं गरीब परिवारों की देखभाल और लोगों को दे रही हैं डिजिटल बिज़नेस का ज्ञान
May 26th, 2020 | Post by :- | 66 Views

डॉ खुशबू कपूर लॉक डाउन में कर रही हैं गरीब परिवारों की देखभाल और लोगों को दे रही हैं डिजिटल बिज़नेस का ज्ञा

गंगापुरसिटी/जयपुर।

इंटरनेशनल एंकर , डीजे , एन्त्रेप्रेंयूर , एक्ट्रेस और सिंगर डॉ खुशबू कपूर लॉक डाउन में घर पर ही अपने समय का सदुपयोग कर रही हैं। वे अपने आस पास के गरीब परिवारों की सहायता कर रही हैं और अपने एरिया के स्ट्रीट डॉग्स की देखभाल भी कर रही हैं।

डॉ खुशबू कपूर ने हाल ही में तीन गायों को अडॉप्ट भी किया है ताकि उनका गौशाला में अच्छी तरह रख रखाव हो पाए। उनका मानना है कि अब ऑनलाइन बिज़नेस में बहुत तेज़ी से ग्रोथ होगी और ऐसे समय में जब रोज़गारों का अभाव है , लोगों को डिजिटल बिज़नेस एंड मल्टी लेवल नेटवर्किंग में ध्यान देना चाहिए। रिसर्च के अनुसार इसमें आने वाले समय में अप्रत्याशित ग्रोथ होगी। उन्होंने लॉक डाउन में काफी सारे लोगों को आत्मनिर्भर बनाया है।

डॉ खुशबू कपूर ने फेस बुक , इंस्टाग्राम , यू tube पर अपने viewers के लिए बहुत ही रोचक एंड आकर्षक वीडियोस भी बनाएं हैं। खुशबू मोटिवेशनल स्पीकर भी हैं और उन्होंने काफी प्रेरणादायक वीडियोस अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अपलोड किये हैं।

इन दिनों खुशबू कपूर डिजिटल इवेंट्स में एंकरिंग कर रही हैं और काफी वेबिनार्स में चीफ गेस्ट के तौर पर अपनी उपस्थिति भी दर्ज़ करा रही हैं। क्वारंटाइन में उन्होंने काफी inspiring किताबें भी पढ़ी हैं जिसके कारण उनके जीवन को एक नयी दिशा मिली है।

इन दिनों खुशबू हेअल्थी डाइट को फॉलो कर रहीं हैं और मानती हैं कि लोगो को भी इन दिनों फिजिकल एंड मेन्टल हेल्थ का ध्यान रखना चाहिए और अपनी इम्युनिटी को स्ट्रांग करने पर ध्यान देना चाहिए।

खुशबू कपूर का मानना है कि ये समय बहुत उपयोगी है हमारे लिए और इसे सेल्फ इम्प्रूवमेंट के लिए हमें उपयोग में लेना चाहिए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।