कोंडागांव की लापता युवती मिली दिल्ली में, पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी
September 5th, 2019 | Post by :- | 114 Views

लोकहित एक्सप्रेस (छत्तीसगढ़) कोंडागांव । कोंडागांव पुलीस को एक बड़ी कामयाबी मिली है।

एक अपरहण बालिका को दिल्ली से खोज कोंडागांव वापस लाया गया, पूरा मामला यह है कि 21 अगस्त को थाना कोण्डागांव में प्रार्थी द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराया की उसकी बेटी 20 अगस्त की रात्रि में बिना बताए कही चली गई है।

आसपास व रिश्तेदारों में तलाश किया पर कोई पता नहीं चला फिर पिता की रिपोर्ट पर थाना कोण्डागांव पुलिस अलग अलग मामला दर्ज कर लिया।

प्रकरण के अपहृता बालिका का पता तलाश के लिए स्पेशल टीम गठित कर दिल्ली रवाना किया गया, पुलिस टीम के द्वारा 1 सितंबर को को आरोपी साहिल गुप्ता उम्र, 19 वर्ष, निवासी बदरपुर, जैतपुर राममंदिर रोड जी गली नम्बर 3 एच 123 न्यू दिल्ली के कब्जे से बालिका को बरामद किया गया।

मामले में कोण्डागांव पुलिस के द्वारा आरोपी साहिल गुप्ता को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया, मामले मे मुख्य आरोपी साहिल गुप्ता का सहयोगी 1 नाबालिग को भी पुलिस ने पकड़ा।

पुलिस ने बताया कि आरोपी नाबालिग का दैहिक शोषण कर रहा था, कोण्डागांव पुलिस द्वारा दिल्ली कोर्ट से ट्रांसिट रिमाण्ड लेकर अपहृता बालिका, आरोपी तथा सहयोगी नाबालिग को थाना कोण्डागांव लाया गया है।

4 सितंबर को नाबालिग सहयोगी को किशोर न्याय बोर्ड तथा आरोपी को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।