यातायात पुलिसकर्मी अभियान के माध्यम से आमजन को पढ़ा रहे है पाठ: माहवारी है एक प्राकृतिक प्रक्रिया इससे जुड़ी समस्या में डॉक्टर की सलाह लें जरूर झिझके नही
May 26th, 2020 | Post by :- | 45 Views

जयपुर,(सुरेन्द्र कुमार सोनी) । यातायात पुलिस जयपुर (माहवारी स्वच्छता अभियान) के माध्यम से यातायात के पुलिसकर्मी आमजन को स्वच्छता का पाठ पढ़ा रहे है।बताया जा रहा है कि माहवारी एक प्राकृतिक प्रक्रिया है,इससे जुड़ी समस्या में डॉक्टर की सलाह जरूर लें अपनी झिझक को मन से हटाए। अतिरिक्‍त पुलिस आयुक्‍त यातायात राहुल प्रकाश के निर्देशन में चल रहे *माहवारी स्वच्छता अभियान*(22 मई से 28 मई तक) के तहत गिरधारीपुरा कच्ची बस्ती व जेडीए कालोनी पर सात सौ जरूरतमंद महिलाओं एवम् बच्चियों को निशुल्‍क सेनेटरी पेड एवं मास्‍क वितरित किए गए। अब तक इस अभियान के दौरान ग्यारह हजार सैनिटरी पेड़ एवम् तीन हजार एक सौ मास्क बांटे जा चुके है। कार्यक्रम में एसीपी वेस्ट सेठाराम,टी आई विजय सिंह,एस आई इंद्रा अहलावत मौजूद रहे व इनके द्वारा सोशल डिस्टेंस की पालना कराते हुए समान का वितरण कराया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।