बद्दी अस्पताल से रेफर गर्भवती महिला पीजीआई में आई कोरोना पॉजिटिव
May 25th, 2020 | Post by :- | 137 Views

बद्दी ! चंडीगढ़ से इलाज करवा रही बद्दी के केलाश विहार निवासी गर्भवती महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। मिली जानकारी के अनुसार औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के कैलाश विहार कॉलोनी में रह रही 19 वर्षीय गर्भवती महिला को कुछ दिन पहले बद्दी से इलाज के लिए चंडीगढ़ के 16 सेक्टर गवर्नमेंट हॉस्पिटल में रेफर किया गया था।

आज महिला की कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। महिला ने पिछले कल ही बच्चे को जन्म दिया है। महिला के पॉजिटिव आने के बाद चंडीगढ़ प्रशासन और मेडिकल अथॉरिटी द्वारा जिला स्वास्थ्य विभाग को इसकी सूचना दी गई। जिसके पश्चात जिला प्रशासन व पुलिस विभाग ने मौके पर आकर कैलाश विहार कॉलोनी को सील कर दिया है।

फायर विभाग की मदद से पूरी कॉलोनी को सैनिटाइज किया जा रहा है। पुष्टि करते हुए एसडीएम नालागढ़ प्रशांत देशटा ने बताया कि चंडीगढ़ स्वास्थ्य विभाग द्वारा सूचना मिलने के बाद प्रशासन ने एहतियात के तौर पर कॉलोनी को सील कर दिया है और सैनिटाइजेशन की जा रही है और महिला के संपर्क में आए लोगों की सूची तैयार की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।