होम कवारन्टीन में रखे लोगो के लिये जायेगें सैंपल:- एस डी एम
May 25th, 2020 | Post by :- | 144 Views
करसोग:  (दिलाराम भारद्वाज ब्यूरो )सुरेंदर ठाकुर, उपमंडलाधिकारी करसोग ने कहा कि प्रदेश सरकार के  आदेशों की पालना करते हुए बाहरी राज्यों से उपमंडल में आने वाले सभी व्यक्तियों को होम क्वारन्टीन के नियमों  का पालन करना होगा। सुरेंदर ठाकुर ने कहा के रेड जोन से आये सभी लोगो को संस्थागत  जबकि ग्रीन और ऑरेंज जोन से आये व्यक्तियों को उनके घरों में ही अकेले सोशल डिस्टेनसिंग व मास्क पहनकर नियमों का पालन करने की सलाह दी गई है।
उन्होंने कहा कि उपमंडल में विभन्न संस्थागत होम कवारन्टीन में तीन दर्जन से अधिक लोगों को रखा गया है।  जिनमें से सरकार के आदेशों के अनुसार 38 लोगों के  सैंपल लिए गए थे, सभी सैंपल नेगेटिव पाए गए।
सुरेंद्र ठाकुर ने कहा कि निकट  भविष्य में रेड जोन से आने वाले  सभी लोगों को  संस्थागत कवारन्टीन में रखने के साथ उनके कोरोना संक्रमण के सैंपल भी लिए जायेगें ताकि घर जाने से पूर्व किसी भी तरह का संदेह शेष न रहे।
उपमंडलाधिकारी करसोग ने सभी लोगो से अपील करते हुए कहा कि बिना काम के घरों से बाहर न निकलें। सोशल डिस्टेनसिंग व मास्क का प्रयोग जरूर करें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।