जननायक जनता पार्टी के दोसड़का ऑफिस में जगदीप सिंह गोला, मिंकी बराड़ा का जोरदार स्वागत
September 5th, 2019 | Post by :- | 108 Views

अंबाला , मुलाना ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी ) ।
जननायक जनता पार्टी के दोसड़का ऑफिस में जगदीप सिंह गोला, मिंकी बराड़ा का जोरदार स्वागत हुआ। जगदीप सिंह गोला को जननायक जनता पार्टी ने मुलाना हल्के से युवा अध्यक्ष बनाया गया। इसी के साथ मिंकी बराड़ा को शहरी युवा प्रधान बराड़ा का अध्यक्ष बनाया गया। जेजेपी के सभी कार्यकर्ताओं ने इनका स्वागत और मान सम्मान किया।

सभी कार्यकर्ताओं ने यह संकल्प लिया कि हम आने वाले अक्टूबर महीने विधानसभा चुनाव में भाई दुष्यंत चौटाला को भारी मतों से जिता कर हरियाणा का सीएम बनाने का काम करेंगे । और चौधरी देवीलाल की नीतियों को और भाई दुष्यंत चौटाला की नीतियों को लेकर लोगों में जागरूकता पैदा करेंगे। इससे आने वाले समय में जननायक जनता पार्टी और बहुजन समाज पार्टी मिलकर सरकार बनाने का काम करेंगे। इस मौके पर हलका अध्यक्ष मनदीप सिंह बोपाराय, मुलाना प्रदेश सदस्य व्यापार सेल, दीप मान टमरोली , ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष राजेंद्र सिंह कुकी, बीसी मोर्चा के उपाध्यक्ष शमशेर सिंह , रमेश होली , हलका मुलाना अनुसूचित जाति अध्यक्ष कृष्ण वर्मा बराड़ा, हरमन संधू डुलियानी, करणवीर सिरसागढ़, वीरेंद्र कंग डुलियानी, निर्मल संधू सिरसागढ़, जशनवीर दोसड़का और अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।