रामशहर ! तेजधार हथियार से एक महिला ने दूसरी महिला को उतारा मौत के घाट
May 24th, 2020 | Post by :- | 58 Views

उपमंडल नालागढ़ के रामशहर की नंड पंचायत में मामूली विवाद के चलते एक महिला ने घर में घुसकर दूसरी महिला की हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार भी कर लिया है। नंद पंचायत में 43 वर्षीय सीमा पत्नी स्व. सुमन की हत्या उसकी ही करीबी रिश्तेदार ने कर दी। पुलिस ने पूछताछ के लिए मृतका की रिश्तेदार को हिरासत में ले लिया है। सुबह 8ः30 बजे के आसपास पंचायत प्रधान कमला देवी ने घटना की जानकारी रामशहर पुलिस को दी। प्रधान ने सूचित किया कि काटली गांव में महिला अपने कमरे में बेसुध हालत में पड़ी हुई है।
थाना प्रभारी व डीएसपी रामशहर ने सुबह मौके का जायजा लिया। तब तक सीमा दम तोड़ चुकी थी। प्रारंभिक छानबीन के बाद पुलिस ने मृतका की करीबी रिश्तेदार जमना पत्नी स्व. ध्यान सिंह को हिरासत में ले लिया। मिली जानकारी के मुताबिक दराट से गला रेत कर सीमा की हत्या की गई है।
पुलिस ने दराट को बरामद कर लिया है। पुलिस को हत्या की वजह में यह जानकारी मिली है कि दोनों के बीच में बकरियों को चराने को लेकर विवाद रहता था। इसी के चलते घर में घुसकर आरोपी महिला ने सीमा की हत्या कर दी। बद्दी के एसपी रोहित मालपानी ने पुष्टि करते हुए कहा कि आईपीसी की धारा-302 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।