कर्फ्यू खत्म होते ही वारदातों में बढ़ोतरी ,जी टी रोड टांगरा के पास ढाबा मालिक को गम्भीर रूप से जख्मी ।
May 24th, 2020 | Post by :- | 166 Views

कर्फ्यू खत्म होते ही लुटेरों ने वारदातों में की बढ़ोतरी ,जी टी रोड टांगरा के पास ढाबा मालिक को किया गंभीर रूप से जख्मी ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
कर्फ्यू खत्म होते ही लूटपाट की वारदातों में बढ़ोतरी हुई है। जी टी रोड टांगरा अनाज मंडी के पास एक ढाबा मालिक को गम्भीर रूप से जख्मी किया है। जानकारी देते हुए ढाबे पर काम करने वाले गुरप्रीत सिंह ,मेजर सिंह और सरबजीत सिंह ने बताया कि गत रात करीब 11 बजे पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार 2 युवक आए और कोल्ड ड्रिंक्स की मांग की ।हमने कोल्ड ड्रिंक्स की बोतल को लिफ़ाफ़े में डाल दिया ।जब पैसे मांगे तो उन्होंने ने तकरार करना शुरू कर दिया। फिर कहा कि हमने पैसे नही देने जो होता है वह कर लो ।इतना कहते ही उन्होंने ने ढाबे के मालिक कुलविंदर सिंह के दाएं कंधे पर तेजधार हथियार के साथ हमला कर दिया और उसका मोबाइल भी दीवार पर मारकर तोड़ दिया। कुलविंदर सिंह इलाज के लिए अमनदीप हस्पताल अमृतसर दाखिल करवा दिया गया है। पुलिस चौकी इंचार्ज टांगरा का कहना है कि दोनों का पैसे लेनदेन को लेकर झगड़ा हुआ है ।मामले की जांच जारी है।
फ़ोटो कैप्शन घटना के बारे मे गुरप्रीत सिंह ,मेजर सिंह और सरबजीत सिंह जानकारी देते हुए ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।