मोरनी से प्रवासी मजदूरों को उनके गृह राज्य बिहार के लिए रवाना किया:-राजेश भवरा
May 24th, 2020 | Post by :- | 197 Views

मोरनी, ( अरुण वर्मा )   ।    खण्ड मोरनी से प्रवासी मजदूरों को उनके गृह राज्य बिहार के लिए रवाना किया गया।यह वो प्रवासी मजदूर है जिन्होंने अपने गृह राज्य जाने के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाया था।

यह जानकारी देते हुवे भोज धारटी टीम लीडर राजेश भँवरा ने बताया कि जिला प्रशाशन की और से इनसिडेंट कमांडर श्री त्रिलोचन सिंह ने लगभग बीस प्रवासी मजदूरों की सूची उपलब्ध करवाई थी जिन्होंने रजिस्ट्रेशन करवाया था।लेकिन जब इन सभी से फोन पर सम्पर्क किया तो इनमें से कुछ मजदूरों ने अपने राज्य बिहार जाने से मना कर दिया व कहा कि हमारी पेमेंट लोगों के पास बाकी है इसलिए बिना पैमेंट लिए गए तो पेमेन्ट फस जाएगी। आज इन मजदूरों में से छ मजदूर अपने राज्य बिहार के लिए गए।जिला प्रशासन के आदेशनुसार आज शाम इनको मोरनी सीनियर सेकंडरी स्कूल में बुलाया गया व यहां से मोरनी पुलिस चौकी प्रभारी मान सिंह के नेतृत्व ने पी सी आर में बैठाकर पिंजौर सीनियर सेकंडरी स्कूल में बने शेल्टर होम में रखा जाएगा।व कल चंडीगड़ से बिहार के लिए चलने वाली श्रमिक ट्रेन में बिठाकर रवाना किया जाएगा।

इस मौके पर पुलिस चौकी मोरनी के असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर बलबीर सिंह व अन्य पुलिस स्टाफ भी मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।