लॉकडाउन में महिला मित्र से मिलने गए और फ्लैट से उतरते वक्त घायल हुए हरियाणा बीजेपी के नेता चंद्रप्रकाश कथूरिया को बीजेपी ने 6 साल के लिए प्राथमिक सदस्यता निलंबित कर दिया
May 24th, 2020 | Post by :- | 161 Views

हाइलाइट्स

  • चंडीगढ़ में महिला मित्र से मिलने पहुंचे बीजेपी नेता को पार्टी ने 6 साल के लिए किया निलंबित
  • प्रदेश बीजेपी अध्‍यक्ष सुभाष बराला ने रविवार को पत्र जारी कर आदेश जारी किया
  • बीजेपी के प्रदेश कार्यालय सचिव गुलशन भाटिया ने इस बारे में पत्र जारी कर जानकारी दी
  • घायल अवस्था में मोहाली के फोर्टिंस अस्पताल में भर्ती हैं चंद्रप्रकाश कथूरिया

चंडीगढ़     :        हरियाणा बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति के विशेष आमंत्रित सदस्‍य और शुगरफेड के पूर्व चेयरमैन चंद्रप्रकाश कथूरिया को प्राथमिक सदस्‍यता से निलंबित कर दिया है।बीजेपी के प्रदेश प्रधान सुभाष बराला ने कथूरिया ने यह कार्रवाई की है। बता दें कि कथूरिया चंडीगढ़ में एक महिला मित्र के फ्लैट की बालकनी से गिर गए थे और इसको लेकर कई तरह की चर्चाओं के बाद पार्टी ने कार्रवाई की है।

प्रदेश बीजेपी अध्‍यक्ष सुभाष बराला ने रविवार को पत्र जारी कर चंद्रप्रकाश कथूरिया को पार्टी से निलंबित करने का आदेश जारी किया। इसके बाद बीजेपी के प्रदेश कार्यालय सचिव गुलशन भाटिया ने इस बारे में पत्र जारी कर जानकारी दी। कथूरिया करनाल जिले के भाजपा के प्रमुख नेताओं में माने जाते रहे हैं। इससे पहले वह किसी तरह के विवाद में नहीं आए हैं।

घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती
कथूरिया शुक्रवार को चंडीगढ़ के सेक्‍टर 63 में अपनी एक महिला मित्र के फ्लैट में गए थे। बताया जाता है कि इसी दौरान किसी के आ जाने पर वह बालकनी से नीचे उतरने का प्रयास कर रहे थे और गिर गए। उनको इससे काफी चोटें आईं और फिलहाल वह मोहाली के फोर्टिस अस्‍पताल में भर्ती हैं। बताया जाता है कि चंद्रप्रकाश कथूरिया फिलहाल डिप्रेशन में हैं। उन्हें मोहाली के फोर्टिंस अस्पताल में भर्ती कराने की इजाजत मांगी। पुलिस प्रशासन ने कथूरिया को फोर्टिस में भर्ती करा दिया है।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।