चुरू प्रकरण खाजूवाला में बिश्नोई समाज द्वारा राजगढ़ एसएचओ विष्णुदत्त विश्नोई आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच की मांग को लेकर तहसीलदार व एसडीएम को ज्ञापन सौंपा
May 24th, 2020 | Post by :- | 99 Views

खाजूवाला  ( रामलाल लावा  )राजगढ़ थाना अधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई की आत्महत्या का मामला अब पूरे प्रदेश भर में चर्चा का केन्द्र बन गया है। यही वजह है कि शहरी क्षेत्रों की तरह अब ग्रामीण क्षेत्रों में भी विभिन्न समाज के लोग इस प्रकरण की पूरी न्यायिक जांच की मांग कर रहे हैं। खाजूवाला में श्री गुरु जंभेश्वर मंदिर चेरीटेबल ट्रस्ट द्वारा बिश्नोई धर्मशाला में र्आयोजित में एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया। इस मौके पर श्री गुरु जंम्भेश्वर चैरिटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष सुखराम खोखर व सीमा जन कल्याण समिति के पूरूषोतम सारस्वत व भाजपा मंडल खाजूवाला अध्यक्ष जगविंद्र सिद्धु ने बताया कि डीजीपी की बेहतर पुलिस अधिकारियों की टॉप दस की लिस्ट में शामिल विष्णुदत्त विश्नोई जो कि कर्तव्यनिष्ठ और ईमानदार पुलिस निरीक्षक थे। ऐसे दबंग अरे कर्तव्यनिष्ठ अधिकारी के राजनीतिक दबाव के चलते किन्ही संदिग्ध हालातों में उन्हें खुदकुशी किसी किए जाने से पूरे प्रदेश भर में रोष व्याप्त है। हम मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत से इस मामले को लेकर सीबीआई जांच की मांग करते हैं व परिवार को आर्थिक सहायता व नौकरी की मांग करते है ।व हम चाहते है इस मामले के अंदर जो भी दोषी हैं तो उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाए ।ताकि इस मामले में पता चल सके कि सीआई विष्णु बिश्नोई ने किस के दबाव के चलते अपनी जान दे दी। इससे पूर्व बिश्नोई धर्मशाला में रविवार को राजगढ़ थाना अधिकारी विष्णु दत्त बिश्नोई को याद करते एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया ।जहां पर श्री गुरु जंभेश्वर मंदिर चैरिटेबल ट्रस्ट के नेतृत्व में सर्व समाज के लोगों ने मौन रखकर विष्णु बिश्नोई को याद किया। श्रद्धांजलि सभा में समाज के लोगों ने बिश्नोई की आत्महत्या की जांच की मांग करते हुए तहसील परिसर में प्रदर्शन करते हुए मुख्यमंत्री के नाम उपखंड अधिकारी संदीप काकड़ व तहसीलदार विनोद गोदारा को एक ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर बिश्नोई समाज के अध्यक्ष सुखराम खोखर,किसान नेता प्रशांत बिश्नोई,खाजूवाला भाजपा मंडल के अध्यक्ष जगविंदर सिंह सिद्धू,सीमाजन कल्याण समिति के एडवोकेट पुरूषोत्तम सारस्वत, कपिल चौधरी, प्रवीण बिश्नोई,अनिल बिश्नोई, सुशील ग्वारिया, राकेश बिश्नोई,सुरेंद्र डूडी, महावीर देहडू, सुनील सिहाग, सुरेश,देवीलाल,आदि मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।