जौनपुर।जनता से अपील लॉक डाउन का पालन करते हुए मनाएं ईद,ग़रीबों का रखें ख्याल – मरकज़ी सीरत कमेटी
May 24th, 2020 | Post by :- | 98 Views

जौनपुर ।इस वक़्त पूरे देश में कोरोना महामारी की वजह से लॉक डाउन लगा हुआ है सभी को घरों में रहने के लिये कहा जा रहा है साथ ही प्रशासन द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिये सभी से अपील भी की जा रही है ताकि इस बीमारी से लड़ा जा सके और सभी के सहयोग से इस कोरोना वायरस को यहाँ से भगाया जा सके।

ऐसे में मुसलमानों का सबसे बड़ा त्योहार ईदुल फितर का भी शुभ अवसर है इस अवसर पर मरकज़ी सीरत कमेटी जौनपुर के अध्यक्ष श्री अरशद क़ुरैशी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ईद ख़ुशी का दिन है 30 दिन का रोज़ा रखने बाद अल्लाह ये ख़ुशी का दिन सभी मुसलमानों को नसीब करता है मगर इस समय पूरे देश में कोरोना महामारी की वजह से लॉक डाउन लगा हुआ है हर कोई परेशान हाल है शासन की तरफ़ से कोरोना को देखते हुए ईदगाह में नमाज़ पढ़ने की इजाज़त भी नहीं दी गयी है जो एक सराहनीय क़दम है इसलिये मैं जौनपुर की अमन पसंद अवाम से दर्दमंदाना ये अपील करता हुँ की सभी नमाज़ अपने-अपने घरों में पढ़ें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए एक दूसरे से ईद की ख़ुशी का इज़हार करें और साथ ही अपने आस-पास के ग़रीब ज़रूरत मंदों का भी ख़ास तौर से ख़्याल रखें। और साथ ही मुल्क की तरक़्क़ी और इस कोरोना महामारी से छुटकारे के लिये सभी दुआ भी करें।

जौनपुर
अजवद क़ासमी

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।