प्रिंट व इलेक्ट्रॉनिक्स मीडिया से जुड़े कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित
May 24th, 2020 | Post by :- | 82 Views
भिवानी, ( लोकहित एक्सप्रैस )    ।          कोरोना वायरस महामारी की जंग में दिन रात्रि को सेवा दे रहे प्रिंट व इलेक्ट्रॉनिक्स मीडिया के योद्धाओं का टाटा स्टील व टाटा वायरोंन की तरफ से सम्मान किया गया।इस अवसर पर विधायक घनश्याम सर्राफ ने बतौर मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की।कार्यक्रम की अध्यक्षता मित्तल स्टील के संचालक अग्रसेन मित्तल ने की।कार्यक्रम में सानिध्य महन्त चरणदास महाराज का रहा ।इस अवसर पर विशेष अतिथि समाजसेवी सुरेंद्र लोहिया रहे। कोरोना योद्धा सम्मान समारोह में इलेक्ट्रॉनिक व प्रिंट मीडिया के 51से अधिक पत्रकारों का सामूहिक सम्मान दिया गया । इस अवसर पर सोशल डिस्टेंस,मास्क व सैनिटाइजर व स्वच्छता का विशेष ध्यान रखा गया। सभागार में सोशल डिस्टन्स कोनदेखते हुए 51 मीडिया कर्मियों को सम्मानित किया गया।जिनके लिए कुर्सियां भी डिस्टन्स से लगाई गई।
     विधायक घनश्याम सर्राफ ने योद्धाओं को प्रशंसा पत्र, पटका पहनाया व स्मृति चिन्ह देकर सम्मान दिया गया। दोपहर 12:30 बजे हनुमान जोहड़ी मंदिर में महंत चरण दास के सानिध्य में कोरोना संक्रमण से बचाने वाले योद्धाओं का सम्मान समारोह शुरू हुआ और सोशल डिस्टन्स के चलते यह कार्यक्रम 2 बजे तक चला। मंच संचालन करते अशोक भारद्वाज ने वहां पर पहुंचे मीडिया से जुड़े योद्धाओं का स्वागत किया।  विधायक श्री घनश्याम सर्राफ ने कहा कि मीडिया की बदौलत ही आज भिवानी शहर कोरोना संक्रमण से बचा हुआ है। जिले में इन योद्धाओं ने इस मामले में सकारात्मक भूमिका निभाई। मीडिया ने सकारात्मक पहलू उठाकर सरकार व जिला प्रशासन का सहयोग किया। जो कि हमेशा याद रखा जाएगा। विकट परिस्थितियों में भी मीडिया ने शहर को कोरोना संक्रमण बचाने में अहम भूमिका निभाई। इस मौके पर महंत चरणदास ने भी वहां पर मौजूद लोगों को संबोधित किया। वहीं मीडिया की तरफ से बोलते हुए वरिष्ठ पत्रकार अजय मल्होत्रा व वरिष्ठ पत्रकार रामहेर शर्मा ने कहा कि सामाजिक संस्थाओं के द्वारा समय-समय पर कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया जा रहा है ।यह बड़े गर्व की बात है इससे योद्धाओं का मनोबल बढ़ता है।
– इस अवसर पर महंत चरण दास महाराज, मित्तल स्टील संचालक अग्रसेन मित्तल ,समाजसेवी सुरेंद्र लोहिया, एनसीसी अधिकारी राजेश मुखी, राष्ट्रीय युवा पुरस्कार अवॉर्डी अशोक कुमार भारद्वाज ,समाजसेवी दीपक अग्रवाल तोला ,सामाजिक कार्यकर्ता हरीश कोच, सुशील गुप्ता, पंकज सैनी ,ध्यान दास महाराज ,रामअवतार शर्मा सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति सम्मान समारोह में शामिल रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।