पीलीभीत : ईद उल फितर को लेकर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर रुट मार्च कर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर किया निरीक्षण
May 24th, 2020 | Post by :- | 107 Views

पीलीभीत, विक्रान्त ऋषि ।

पीलीभीत पुलिस अधीक्षक अभिषेक दीक्षित के निर्देश पर ईद उल फितर को लेकर सीओ सिटी प्रवीण मलिक ने थानाध्यक्ष श्रीकांत द्विवेदी व प्रभारी निरीक्षक सुनगढी अतहर सिंह के साथ भारी पुलिस फोर्स के साथ सडक पर रुट मार्च निकाल कर सुरक्षा व्यवथाएँ चाक चौबंद करने के साथ साथ जनता से लॉक डाउन के नियमो का पालन करने की अपील करते हुए लोगो को जागरूक किया साथ ही सीओ सिटी ने जनता से संवाद कर शोशल डिस्टेंसिंग के नियमो का पालन करने को कहा । इंपेक्टर कोतवाली एस के द्विवेदी ने बाजार में एनाउंस कर सभी को जिला प्रशासन द्वारा निर्धारित समय अवधि में ही सामना वस्तु की खरीददारी करने के निर्देश जारी करने की बात कही । साथ ही शहर में प्रवासी मजदूरों द्वारा कोरोना संक्रमित मरीजो की संख्या बढ़ोतरी को लेकर जागरूक रहने की सलाह दी है । अगर कोई बिना काम वेवजह घूमते हुए पाए गए तो ऐसे लोगो के खिलाफ़ कड़ी कार्रवाई के निर्देश जारी किये हैं।
आपको बता दें सीओ ने सभी जगह बाजार, कोतवाली, सुनगढी क्षेत्र से छतरी चौराहे व मदीना शाह, छोटा खुदागंज व शेर मोहम्मद जैसे संवेदन शील इलाकों में भृमण कर घरो में ही नमाज पढ़ने की अपील की है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।