एसएचओ के आत्महत्या प्रकरण की जांच सीआईडी क्राइम ब्रांच के वरिष्ठ अधिकारियों को सौंपी
May 23rd, 2020 | Post by :- | 78 Views

जयपुर,(सुरेन्द्र कुमार सोनो) । महानिदेशक पुलिस भूपेंद्र सिंह ने चुरू जिले के राजगढ़ थानाधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई के आत्महत्या प्रकरण की जांच सीआईडी क्राइम ब्रांच के वरिष्ठ अधिकारियों को सौंपी है। उन्होंने कहा कि पुलिस बेड़े के होनहार एवं सर्वश्रेष्ठ अधिकारियों में से एक थे और उनके इस तरह से असामयिक निधन से पूरा पुलिस परिवार आहत है।
डीजीपी भूपेन्द्र सिंह ने बताया कि इस अप्रत्याशित घटना की परिस्थितियों की सीआईडी क्राइम ब्रांच के वरिष्ठ अधिकारियों के नेतृत्व में जांच प्रारंभ कर दी गई है। इन अधिकारियों को यथाशीघ्र जांच पूर्ण करने के निर्देश दिए गए हैं। कर्तव्यनिष्ठ पुलिस अधिकारी की आत्महत्या की घटना पुलिस परिवार के लिए दुखद है। इस दुखद घटना के बारे में कुछ लोग भ्रामक बातें फैलाने का प्रयास कर रहे है। इसे अनुचित बताते हुए उन्होंने कहा कि अनावश्यक भ्रम फैलाना उस जांबाज अधिकारी का अपमान है। महानिदेशक ने कहा कि संपूर्ण पुलिस परिवार शोकाकुल परिवार के साथ हैं। उन्होंने स्वर्गीय विश्नोई की आत्मा की शांति एवं उनके माता-पिता व परिवारजन को यह आघात सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।