राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ चंडीगढ़ महानगर ने रक्तदान शिविर का आयोजन किया ।
May 23rd, 2020 | Post by :- | 146 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ चंडीगढ़ महानगर ने सरकारी अस्पताल पीजीआई चंडीगढ़ की मेडिकल टीम के सहयोग से सेवा भारती सैक्टर 29 चंडीगढ़ में रक्तदान शिविर का आयोजन किया । ओम् प्रकाश चंडीगढ़ विभाग प्रचारक ,कार्यवाह दीपक बतरा एवं रवीन्द्र नाथ सेवा प्रमुख ने रक्त दाताओं को प्रमाण पत्र वितरित किए ।  आभार के रूप में रक्त दाताओं को फल, दुध, जलपान के अलावा पौधे, ग्लो , सेनिटाइज़र बोतलें दी गईं।

दीपक बतरा ने बताया कि वर्तमान के परिदृश्य में जब कोविड-19 कोरोना नामक इस महामारी से पूरा विश्व जूझ रहा है। ऐसे समय में समाज में चिकित्सा क्षेत्र में मजबूती प्रदान करने हेतु रक्त की आवश्यकता बनी रहती है और संघ का स्वंयसेवक तो समाज की आवश्यकता को सर्वोपरि मानते हुए समाज कार्य में हमेशा तत्पर रहता है। इस कारण महानगर ने एक रक्तदान शिविर आयोजन किया । उन्होंने कहा की अस्पताल द्वारा निर्धारित मानदंडों के कारण, 70 इकाइयां एकत्र की गईं ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।