लॉकडाउन के दौरान घर में घुस कर हमला करने वाले युवकों पर कार्रवाई
May 23rd, 2020 | Post by :- | 69 Views

पंचकूला (रोहित शर्मा) । जिला पुलिस द्वारा लॉकडाउन के आदेशों की अवहेलना करने वालो के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है । इसी के तहत सैक्टर 24 पंचकुला मे एक सोसाईटी मे घुस कर हमला कर घायल करने के मामले मे पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई ।

जानकारी के अनुसार पुलिस थाना चण्डीमंदिर के अन्तर्गत पड़ने वाले सैक्टर 24 मे वासी एक युवक ने पुलिस मे शिकायत दर्ज करवाई कि वह 22 मई की रात को अपनी सोसाईटी मे अपनी माता के साथ टहल रहा था इतने मे दो गाडियों मे सवार होकर आये कुछ युवकों ने उसपर गाली-गलौच करते हुए हमला कर दिया । जब उसके परिवार वालो ने उसे बचाने की कोशिश की तो आरोपियो ने उनके घर मे घुसकर उनपर भी लोहे की रॉड व सरियो आदि से हमला कर घायल कर दिया । आरोपी शिकायतकर्ता का आई-फोन तथा गले मे पडी सोने की चेन भी लेकर फरार हो गये तथा जाते-जाते जान से मारने की धमकी भी देकर गए । पुलिस थाना चण्डीमंदिर मे सभी आरोपियो के खिलाफ घर मे घुस कर मारपीट कर जान से मारने के धमकी देने, चोट मारकर छीनाझपटी करने तथा लॉकडाउन का उल्लंघन करने बारे मुकदमा दर्ज किया गया ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।