अम्बाला में किसी भी वाहन को बिना चैकिंग के अम्बाला सीमा में प्रवेश नही करने दिया जा रहा-अभिषेक जोरवाल
May 23rd, 2020 | Post by :- | 45 Views

अम्बाला:(अशोक शर्मा)
पुलिस अधीक्षक अभिषेक जोरवाल के मार्गदर्शन में जिला में स्थापित नाकों पर पुलिस द्वारा पूरी मुस्तैदी के साथ चैकिंग की जा रही है। किसी भी वाहन को बिना चैकिंग के अम्बाला सीमा में प्रवेश नही करने दिया जा रहा। चैकिंग के उपरांत ही वाहन को सीमा में प्रवेश की अनुमति मिलती है। पुलिस कर्मचारियों द्वारा सीमा में प्रवेश करने वाले वाहनों के दस्तावेजों के साथ-साथ मूवमेन्ट पास भी चैक किया जा रहा हैं। पूरी चैंकिग के बाद ही वाहन को आगे जाने दिया जा रहा हैं।
शम्भू बैरियर पर डयूटी पर तैनात थाना प्रबन्धक सुरेश कुमार ने बताया कि लॉकडाउन के मध्य नजर जिलें स्थापित सभी नाकों पर पुलिस द्वारा चैकिंग की जा रही है। उन्होंने बताया कि सुबह व शाम दो शिफ्टों में यानि प्रात: 6 से सांय 6 बजे तथा दूसरी सांय 6 बजे से प्रात: 6 बजे तक पुलिस अधिकारी व कर्मचारी डयूटी पर तैनात रहकर अपनी डयूटी का बखूबी निर्वाह कर रहे हैं। सब इन्सपेक्टर रणधीर सिंह व एएसआई समर्पित ने बताया कि सीमा में प्रवेश होने वाले वाहनों के तमाम दस्तावेजों की भी गहनता से जांच की जाती है। उन्होंने यह भी बताया कि जो मूवमैंट पास दिखाया जाता है, उसकी भी जांच की जाती है। बिना परमिशन के किसी भी वाहन को प्रवेश करने की अनुमति नही है। पुलिस के उच्च अधिकारियों द्वारा समय-समय पर नाकों का निरीक्षण करके वास्तविकता भी जांची जा रही है इसके अलावा नाकों पर स्वास्थ्य विभाग की टीम भी अपनी डयूटी को पूरी तत्परता के साथ कर रहें हैं।। स्वास्थ्य विभाग की ओर से डयूटी पर तैनात फार्मासिस्ट अजय सैनी व जय प्रकाश ने बताया कि जो हिदायतें हैं, उनकी अनुपालना के तहत यहां से गुजरने वाले लोगों की थर्मल स्कैनर के माध्यम स्वास्थ्य की जांच की जा रही है,

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।