पंचायती ज़मीन की रंजिश को लेकर तलावां की सरपंच के पति और जेठ पर किया जानलेवा हमला ।
May 23rd, 2020 | Post by :- | 248 Views
पंचायती जमीन की रंजिश को लेकर तलावां  की सरपंच के पति और जेठ पर किया  जानलेवा हमला ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
पत्रकार को जानकारी देते हुए जसविंदर सिंह झंड ब्लाक प्रधान कांग्रेस पार्टी और सरपँच  निर्मल कौर  के पति ने कहा कि वह हर रोज़ अपने बड़े भाई सरबजीत सिंह के साथ सुबह सैर करने के गए थे कि जब वह सुबह करीब 5.15 बजे सैर करते हुए गांव से थोड़ा दूर एक ट्यूबवेल के पास पहुंचे  तो उनको 7-8 व्यक्ति जो मोटरसायकिलों पर सवार थे ने उनको घेरकर  मारपीट करनी शुरू कर दी ।उन्होंने कहा कि इनके पास दातर ,डांगे ,किरपान व अन्य तेजधार हथियार थे ।वह मुश्किल से अपनी जान गांव वालों की मदद से बचाकर निकले ।जसविंदर सिंह झंड ने बताया कि इसी हमले दौरान हमलावरों ने उनकी दाड़ी भी नोची ।
जानकारी देते हुए उन्होंने ने बताया कि इस रंजिश की वजह पंचायत जमीन जो करीब 2 एकड़ है। गत वर्ष माननीय अदालत के फैसले के  अनुसार  इस अवैध रूप से जिस पर इसी गांव के रहने वाले जगीर सिंह पुत्र उत्तम सिंह से कब्जा छुड़वाया गया था ।इसी के चलते उसने सुरजीत सिंह पुत्र जगीर सिंह (पुत्र ),गुरप्रीत सिंह पुत्र जगीर सिंह (पुत्र )मनी पुत्र दलबीर सिंह ,सोनू हांडा पुत्र प्यारा सिंह और 3-4 अज्ञात व्यक्तियों के साथ यह हमला किया ।
इस घटना का जायजा लेने के लिए पहुंचे इंस्पेक्टर उपकार सिंह ने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही ।पीड़ितों को इलाज के लिए कम्युनिटी हेल्थ सेंटर मानांवला भेज दिया गया है ।
इस हमले की अवतार सिंह टक्कर ,बिक्रमजीत सिंह एडवोकेट ,हरदेव सिंह मेम्बर पंचायत ,हरमनजीत सिंह मेंबर पंचायत ,हरजीत सिंह ,डॉक्टर दीदार सिंह ,संदीप सिंह और जसविंदर सिंह ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है।
फ़ोटो कैप्शन :जसविंदर सिंह झंड एस एच जंडियाला गुरु उपकार सिंह को जानकारी देता हुअव।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।