आशुतोष पांडेय को आम आदमी पार्टी ने दिया छत्तीसगढ़ प्रदेश सह संयोजक का दायित्व
May 23rd, 2020 | Post by :- | 234 Views

कोंडागांव/ अमरेश कुमार झा

आशुतोष पांडेय को आम आदमी पार्टी ने दिया पार्टी में विशेष दायित्व।

आम आदमी पार्टी की प्राथमिक सदस्य ग्रहण करने के तुरंत बाद ही पार्टी हाई कमान ने आशुतोष पांडेय को छत्तीसगढ़ का प्रदेश सह संयोजक घोषित किया है और आशा किया है कि वे बस्तर संभाग में संगठन को मजबूती प्रदान करें।

छत्तीसगढ़ में हिंदुओं के ‘महाराज’ कहलाने वाले आशुतोष पांडेय ने मंगलवार को आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है. आप के छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी की मौजूदगी में आशुतोष पांडेय ने सदस्यता ली.

विस्व हिन्दू परिसद और बजरंग दल में कभी प्रवीण भाई तोगड़िया के करीबी रहे आशुतोष पांडेय ने मंगलवार को आम आदमी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की।

आम आदमी पार्टी में शामिल होने के बाद आशुतोष पांडेय ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल , श्रम मंत्री गोपाल राय का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि उन्होंने मुझे अपने परिवार में स्थान दिया। पांडेय बोले कि मेरे जीवन में 19 मई काफी अहम रही हैं, क्योंकि वो जिंदगी बदलने वाला दिन है और अब मैंने जीवन में एक बड़ा निर्णय लिया है।

पांडेय बोले कि आज मन व्यथित है और दुखी भी है. जो बजरंग दल पहले थी वो आज नहीं रही, उसके मुख्य बिंदु हैं. पहला कि वास्तविकता से इनकार करना, नई विचारधारा और नेतृत्व को मान्यता नहीं मिलना। बजरंग दल में रहकर जनसेवा नहीं की जा सकती। वह आम आदमी पार्टी में रहकर लोगों की एवं समाज का खुलकर सेवा कर सकेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।