मुख्यमंत्री की जन आशिर्वाद यात्रा को हिसार जिले में भारी समर्थन,हांसी में पूर्व सीपीएस विनोद भ्याना ने दिखाई अपनी ताकत
September 6th, 2019 | Post by :- | 89 Views

हिसार, ( लवकेश कथूरिया )    ।      मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की जन आशिर्वाद यात्रा के चलते हिसार जिले में उन को भारी समर्थन मिल रहा है हिसार में यात्रा का स्वागत हिसार के विद्यायक कमल गुप्ता और उन के साथियों ने किया बीजेपी के पुराने कर्यकर्ता बी मजूद रहे यात्रा हिसार से चल कर हांसी पहुची तो पूर्व सीपीएस ओर हांसी के विद्यायक रहे विनोद भ्याना ने भारी समर्थ के साथ  जोरदार स्वागत किया ओर  जता दिया कि हांसी से उन को नज़र अंदाज़ नही किया जा सकता, बातो बातो में सीएम ने भी विनोद भ्याना के समर्थन को सरहाया ओर आने वाले चुनाव में पार्टी के लिए वोटों की अपील की उन्होंने कहा कि किसी भी क्षेत्र के साथ भेद भाव नही किया सभी जगह समान काम किये है।

जनता उन्हें फिर से सत्ता में लाये गी मुख्यमंत्री के साथ मंच पर विनोद भ्याना हिसार से सांसद बिरजेश सिंह राज्यसभा सांसद डॉ दी पी वत्स पूर्व मंत्री अत्तर सिंह, पूर्व मंत्री छतरपाल आदि मजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।