अस्पताल से लौट रहे बाप-बेटे को पिकअप ने मारी टक्कर, दोनों की मौत.चालक फरार।
May 23rd, 2020 | Post by :- | 128 Views

हिसार (लवकेश कथूरिया)    ।   हिसार जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार बाप-बेटे की मौत  हो गई.

हादसा अग्रोहा के भूना रोड पर मीरपुर के पास हुआ. जहां पिकअप की टक्कर लगने से बाइक सवार बाप-बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायलों को परिजन गंभीर अवस्था में अग्रोहा मेडिकल के इमरजेंसी विभाग लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने घायलों की जांच पड़ताल कर दोनों को मृत घोषित कर दिया. मृतकों की पहचान फतेहाबाद के गांव खजूरी जाटी निवासी 36 वर्षीय श्रवण व उसके 11 वर्षीय बेटे मुकेश के रूप में हुई है. पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हिसार के नागरिक अस्पताल भिजवा दिया. जिनका आज पोस्टमार्टम किया जाएगा. मृतक श्रवण के पिता ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि वह मजदूरी का काम करता है. उसके पोते मुकेश के दिल में छेद होने के कारण कई दिनों से हिसार के निजी अस्पताल से उसके पोते का उपचार चल रहा था.परिवार बताया उसका बेटा श्रवण उसके पोते मुकेश के साथ घर से बाइक पर सवार होकर हिसार से उसे दवाई दिलवाने के लिए गया था. बेटे को दवाई दिलवाकर जैसे ही मीरपुर के पास पहुंचा तो सामने से आ रही सफेद रंग की बोलेरो पिकअप गाड़ी ने उनके बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर मारते ही पिकअप चालक दोनो को घायल अवस्था में छोड़ फरार हो गया.

पुलिस जांच अधिकारी एएसआई कुलवंत सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों के बयान लेकर पिकअप चालक के खिलाफ अधिनियम की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस की मानें तो जल्द ही आऱोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।