धर्मशाला के लिए अटल आदर्श विद्यालय की अधिसूचना जारी
May 22nd, 2020 | Post by :- | 98 Views

धर्मशाला।            जिला मुख्यालय धर्मशाला में आटल आदर्श विद्यालय के लिए रास्ता खुल गया है। प्रदेश शिक्षा सचिव ने धर्मशाला में अटल आदर्श विद्यालय की अधिसूचना जारी कर दी है। विधायक विशाल नैहरिया ने चुनाव में जीत दर्ज करवाने के बाद अटल आदर्श विद्यालय को प्राथमिकता पर रखा था। ऐसे में फरवरी माह में उपमंडल अधिकारी और शिक्षा विभाग के अधिकारियों के माध्यम से कंडी में अटल आदर्श विद्यालय के लिए करीब ५२ कनाल भूमि का प्रस्ताव फरवरी माह सरकार को भेजा था। मात्र तीन माह में प्रशासनिक और सरकारी स्तर पर प्रक्रिया पूरी करवाई।

विधायक विशाल नैहरिया ने बताया कि धर्मशाला के लिए अटल आदर्श विद्यालय स्वीकृत हुआ था। चुनाव के बाद स्कूल के मामले को प्राथमिकता से निपटाने का संकल्प लिया था। इसमें प्रशासनिक अधिकारियों और शिक्षा विभाग के अधिकारियों का खासा सहयोग मिला। इसी का नतीजा है कि आज धर्मशाला के कंडी के लिए अटल आदर्श विद्यालय की अधिसूचना जारी हो पाई है।

विधायक विशाल नैहरिया जी ने कहा कि हालांकि कोरोना महामारी में सरकार का सबसे ज्यादा ध्यान मानव की जान बचाने पर है। महामारी के इस दौर में शिक्षा के क्षेत्र को भी पीछे नहीं छोड रही है। प्रदेश के लिए १४ अटल आदर्श विद्यालय की अधिसूचना जारी की  है। इसके लिए मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर जी, शिक्षा मंत्री श्री सुरेश भारद्वाज जी और शिक्षा विभाग के अधिकारियों का धन्यवाद किया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।