नांगल​ चौधरी में अब इस प्रकार से खुलेंगी दुकाने
May 22nd, 2020 | Post by :- | 74 Views

नांगल चौधरी,  ( वीरेंद्र सिंह जाजम )     ।  नगर पालिका नगर चौधरी द्वारा जारी नई गाइडलाइन के अनुसार अब दुकान सुबह 9:00 बजे से 6 बजे तक खुली रहेंगी।

नारनौल, कोटपूतली रोड पर नारनौल की दिशा मे दाई तरफ की दुकानें सोमवार, बुधवार व शुक्रवार को खुलेंगी तथा नारनौल की दिशा में बाई तरफ की दुकानें मंगलवार, बृहस्पतिवार व शनिवार को खुलेंगी। नांगल चौधरी निजामपुर रोड पर निजामपुर की दिशा की दाई तरफ की दुकानें​ सोमवार, बुधवार व शुक्रवार को खुली रहेंगी तथा निजामपुर की दिशा में बाई और की दुकानें​ मंगलवार, बृहस्पतिवार व शनिवार को खुली रहेंगी।

नारनौल कोटपूतली रोड से डा. नरेश वाली गली व थाना मोड से पुलिस थाना की दिशा में दाई तरफ की दुकानें सोमवार , बुधवार व शुक्रवार को खुलेंगी तथा नारनौल कोटपूतली रोड से डा नरेश वाली गली व थाना मोड से पुलिस थाना की दिशा में बाई तरफ की दुकानें मंगलवार बृहस्पतिवार व शनिवार को खुली रहेंगी

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।