गैंगरेप के दो आरोपी गिरफ़्तार, आरोपियों से एक देशी कट्टा व एक जिंदा कारतुस भी बरामद|
May 22nd, 2020 | Post by :- | 113 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- बालिग लडक़ी को खेतों में ले जाकर गैंगरेप करने वाले दो आरोपियों को अमरपुर चौकी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक आरोपी फिलहाल फरार है। जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी है। गिरफ्तार आरोपियों से एक देशी कट्टा व एक जिंदा कारतुस भी बरामद हुआ। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गहन पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर चार दिन के पुलिस रिमांड पर लिया हुआ है।

पलवल अमरपुर पुलिस चौकी इंचार्ज एएसआई प्रीतम ने बताया कि उन्हें मुखबिर खास से सूचना प्राप्त हुई कि बालिग लडक़ी का गैंगरेप करने वाला एक आरोपी गांव धतीर के जंगल में व दूसरा गांव मर्रोली जंगल में मौजूद है। सूचना मिलते ही टीम गठित कर मौके पर दबिश दी गई। टीम ने दोनों आरोपियों को काबू कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम आकाश निवासी गांव कुरैरा व दूसरे ने मोहन निवासी गांव मिंडकोला बताया।

तलाशी के दौरान आरोपी मोहन के कब्जे से एक देशी कट्टा व जिंदा रौंद को भी बरामद किया गया। मोहन के खिलाफ हथीन थाने में पहले भी तीन संगीन मामले दर्ज है जिनमें वह फिलहाल जमानत पर है। आरोपियों का एक तीसरा साथी फिलहाल है, जिसकी तलाश जारी है। आरोपी आकाश ने बताया कि उसने फोन कर लडक़ी को घर से आभूषण लेकर बुलाया और शादी का झांसा देकर अपने साथी मोहन व एक अन्य के साथ मिंडकोला के जंगलों में ले गया।

तीनों ने छात्रा के साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया। इस संबंध में पुलिस ने 14 मई को छात्रा के पिता की शिकायत पर गुमशुदी का मामला दर्ज कर गहनता से जांच की थी। फिलहाल दोनों आरोपियों को गहन पूछताछ व आभूषणों की बरामदगी के लिए अदालत में पेश कर चार दिन के पुलिस रिमांड पर लिया हुआ है। वहीं इसी संबंध में एडीजीपी रेवाड़ी रेंज की तरफ आरोपी मोहन पर 5 हजार रुपये के ईनाम के लिए स्वीकृत पत्र पुलिस महानिदेशक के पास भेजा हुआ है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।