पलवल सेवार्थ कैम्प के बैनर तले सामाजिक संस्थायेँ जरूरतमंद प्रवासीयों की सेवा में तत्पर|
May 22nd, 2020 | Post by :- | 73 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- सेवार्थ कैम्प अटोहा मोड लगातार पहले दिन से ही जरूरतमंद लोगों तक खाना पंहुचाने का काम सभी सामाजिक संस्थाओं के सहयोग से करता आ रहा है। जिसमें हम संस्थाओं के सहयोग से फल, दूध, ब्रेड अचार, चावल, खिचड़ी, चाय बिस्कुट आदि सामग्री हम उन्हें खाने के साथ साथ रास्ते के लिए पैकेट भी दे रहे हैं।

कुछ सामाजिक संस्थाओं ने नंगे पैर चलने वाले लोगों के लिए चप्पलों का भी रोजाना वितरण किया हम सभी सहयोगियों का बहुत बहुत धन्यवाद करते हैं। इस सेवार्थ कैम्प अटोहा मोड पलवल को चालू करने में सबसे बड़ा सहयोग रोटरी क्लब पलवल का रहा जिन्होंने सभी को साथ लेकर सभी के लिए एक प्लेटफार्म के रूप में एक बहुत बड़ा टैंट लगा कर दिया जिससे आने-जाने वाले लोगों को रूक कर आरम करने के साथ साथ खाना व पीने के पानी की व्यवस्था का पुरा इन्तजाम रखा गया। हम उनके भी बहुत आभारी हैं।

इसमें सहायक रहने वाली सामाजिक संस्थाऐ। जैसे :- रोटरी क्लब पलवल, श्याम सेवक परिवार 11 तारीख वाले, क्लीन एंड स्मार्ट पलवल, सेवा समिति पलवल, राधा स्वामी सत्संग ब्यास, जल सेवा, महिला पुलिस थाना पलवल, व्यापार मंडल जिला पलवल, और भी अनेक हमारे साथी भाईयों ने अपने अपने तरीके से सेवा देने का कार्य किया।

 

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।