नांगल चौधरी बैंक में उमड़ी लोगों की भीड़, नहीं किया जा रहा है सोशल डिस्टेंसिंग का पालन
May 22nd, 2020 | Post by :- | 111 Views

नांगल चौधरी, (वीरेंद्र सिंह जाजम)  ।     कोरोना महामारी के चलते केंद्र सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन लगाया है। लॉकडाउन के दौरान लोगों को जरूरी वस्तुओं के लिए परेशानी न हो।

इसके लिए प्रशासन ने कई तरह की रियायतें दी हैं। इसके तहत बाजार में कई दुकानों को खोलने की परमिशन सोशल डिस्टेंस का पालन करने के साथ दी है। इसके बाद भी लोग मनमानी कर रहे हैं और सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं कर रहे हैं।

प्रशासनिक अधिकारियों की समझाइश और सख्ती के बाद भी लोग सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं कर रहे हैं। शहर में जगह-जगह लोगों भीड़ लगी है। सबसे ज्यादा परेशानी बैंकों में आ रही है। बैंक में लोग अपने खातों में जमा राशि को निकलने के लिए आ रहे हैं। बैंक में लाइन में लगने के लिए लोग सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं कर रहे हैं। सबसे अधिक भीड़ दी महेंद्रगढ़ केन्द्रीय सहकारी बैंक लिमिटेड बैंक में लग रही है। इसके अलावा अन्य बैंकों और कियोस्क सेंटरों में भी लोगों की लाइन लगी रहती हैं। यह लोग बैंक खुलने के पहले ही लाइन लगा लेते हैं।

बैंक के सामने गोले लगे होने के बाद भी लोग एक दूसरे से चिपक कर खड़े रहते हैं। बैंक अधिकारियों और कर्मचारियों द्वारा भी सोशल डिस्टेंस बनाने की तरफ ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।