गोवा से लौटे युवाओं ने कोविड फंड में दिए 51 हजार
May 21st, 2020 | Post by :- | 196 Views
कुल्लू :- (  दिलाराम  भारद्वाज ब्यूरो )हाल ही  में गोवा से कुल्लू पहुंचाए गए तथा जवाहर नवोदय विद्यालय बंदरोल स्थित क्वारंटीन सेंटर में ठहराए गए करीब 300 युवाओं ने प्रदेश सरकार का धन्यवाद किया है। वीरवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से इन युवाओं ने वन, परिवहन, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर से सीधी बातचीत की तथा क्वारंटीन सेंटर में दी जा रही सुविधाओं की सराहना की।
 उन्होंने अपनी बचत में से एचपी एसडीएमए कोविड-19 एसडीआर फंड के लिए 51 हजार रुपये का अंशदान किया। उन्होंने इस धनराशि का चेक क्वारंटीन सेंटर में उपस्थित कुल्लू के एसडीएम अनुराग चंद्र शर्मा के माध्यम से प्रदेश सरकार को प्रेषित किया। कोविड फंड मंे अंशदान के लिए युवाओं का धन्यवाद करते हुए वन मंत्री ने कहा कि यह धनराशि जरुरतमंद लोगों पर खर्च की जाएगी। वन मंत्री ने कहा कि कठिन समय में भी युवाओं ने कोविड फंड में अंशदान करके एक मिसाल पेश की है।
गोवा से लौटे युवाओं ने वन मंत्री से कहा कि लाॅकडाउन एवं कफ्र्यू के कारण वे घर से सैकड़ों किलोमीटर दूर फंसे हुए थे। लेकिन, इस कठिन समय में प्रदेश सरकार ने उन्हें बड़ा सहारा दिया और किसी भी तरह की समस्या के बगैर कुल्लू पहुंचाया। उन्होंने कहा कि जवाहर नवोदय विद्यालय स्थित क्वारंटीन सेंटर में उन्हें बहुत अच्छी सुविधाएं मिल रही हैं। प्रशासन और विभिन्न विभागों के अधिकारी नियमित रूप से क्वारंटीन सेंटर का निरीक्षण कर रहे हैं तथा सभी युवाओं का हाल-चाल पूछ रहे हैं।
इस अवसर एसडीएम अनुराग चंद्र शर्मा ने क्वारंटीन सेंटर में उपलब्ध सुविधाओं की समीक्षा की और अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने क्वारंटीन पर रखे गए युवाओं की हौसलाअफजाई की तथा उन्हें हर आवश्यक सुविधा उपलब्ध करवाने का भरोसा दिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।