आतंकवाद विरोधी दिवस के अवसर पर उपायुक्त कार्यालय के बाहर कर्मचारियों ने ली अंहिसा एवं सहनशीलता की परम्परा में दृढ़ विश्वास रखने की शपथ।
May 21st, 2020 | Post by :- | 102 Views

अम्बाला, ( सुखविंदर सिंह ) नगराधीश कपिल कुमार ने आज उपायुक्त कार्यालय के प्रांगण में कोरोना वायरस के मद्देनजर जारी हिदायतों की अनुपालना के तहत सामाजिक दूरी के साथ आतंकवाद विरोधी दिवस के अवसर पर कर्मचारियों व अधिकारियों को शपथ दिलवाई कि हम अपने देश की अंहिसा एवं सहनशीलता की परम्परा में दृढ़ विश्वास रखते हैं तथा निष्ठापूर्वक शपथ लेते हैं कि हम सभी प्रकार के आतंकवाद व हिंसा का डटकर विरोध करेंगे। हम मानव जाति के सभी वर्गों के बीच शांति, सामाजिक सदभाव तथा सुझबुझ कायम करने और मानव जीवन मूल्यों को खतरा पहुंचाने वाली और विघटनकारी शक्तियों से भी लडऩे की भी शपथ लेते हैं। उन्होंने इस मौके पर यह भी बताया कि आतंकवाद समुचे विश्व के लिए खतरा है तथा हमें डटकर इसका विरोध करना है ताकि आतंकवाद को जड़ से मिटाया जा सके। इस मौके पर डीसी कार्यालय से अधीक्षक सुरेन्द्र चावला, तेजपाल, सुनील शर्मा, मुकेश, सुरेश, मनीष, प्रोमिला, रजनीश शर्मा, रामपाल, विजय, निर्मला सहित अन्य स्टाफ सदस्य मौजूद रहे। 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।