प्रवासी मजदूरों को बांटी गई जरुरी सामग्री|
May 21st, 2020 | Post by :- | 134 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज ने जिला रेड क्रॉस सोसाइटी पलवल के सहयोग से आगरा चौक पर विभिन्न शहरों से अपने घर औट रहे प्रवासिओं को खाने के लिए बिस्कुट, नमकीन, फल, पानी के अतिरिक्त महिलाओं को सेनेटरी नेपकिन भी वितरित किये गये। इस अवसर पर पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज और जिला रैड क्रॉस सोसाइटी पलवल के आजीवन सदस्य  आर्यवीर लॉयन विकास मित्तल,  अल्पना मित्तल, यशपाल गोयल, राजीव डागर के अलावा समाजसेवी हरि शंकर शर्मा, बबलु आदि भी मौजूद थे।

इस अवसर पर अल्पना मित्तल ने सभी मजदूर यात्रियों के सकुशल घर पहुंचने की कामना करते हुए  केंद्र सरकार द्वारा उनके सकुशल घर वापसी के लिए की जा रही प्रयासों की जानकारी दी। साथ ही उनसे अपने आप को सुरक्षित रखते हुए घर पहुंचकर चिकित्सकों के बताए निर्देशों का पालन करने की अपील की।क्लब के मुख्य संयोजक आर्यवीर लॉयन विकास मित्तल ने बताया कि संस्था द्धारा अब तक में लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन किये बिना अब तक हजारों सैनेटरी पैड, साबुन, फेस मास्क, सेनेटाइजर आदि वितरित किये जा चुके हैं और साथ ही आपातकालीन रक्तदान करवाकर जरुरतमंद लोगों की भी मदद की हैं ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।