धमकी देने वाले युवक की पीटकर हत्‍या
May 21st, 2020 | Post by :- | 136 Views

प्रयागराज। कोरांव इलाके में बुधवार दोपहर तिहरे हत्याकांड के बाद शाम को एक और कत्ल हो गया। तीन कत्ल से पुलिस वैसे ही सन्नाटे में थी और उसी वक्त चौथी हत्या की खबर मिलते ही पुलिस अफसर सन्न रह गए। पुलिस ने हत्या के बाद तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है। लखनपुर गांव के योगेंद्र प्रताप सिंह और शंकर लाल पाल के बीच विवाद चल रहा है। 17 मई को झगडे के बाद पाल परिवार के मड़हे में आग लगा दी गई थी। इस घटना में योगेंद्र प्रताप सिंह समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखा गया था। तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया लेकिन योगेंद्र पकड़ में नहीं आया था।

धमकी से गुस्‍साए ग्रामीणों ने घेरकर उतारा मौत के घाट

बुधवार को 40 वर्षीय योगेंद्र सिंह ने एक बार दोबारा शंकरलाल पाल के घर जाकर धमकी दी कि पूरे परिवार को जलाकर मार डालूंगा। धमकी देकर भागने के बाद शाम चार बजे पुआल में आग लगा दी। उसकी इस हरकत से ग्रामीण भड़क उठे। लोगों ने खोज निकाला और घेरकर लाठी-डंडे से पीटने लगे। चारों तरफ से लाठी डंडे के वार से लहूलुहान होकर योगेंद्र जमीन पर गिर पडा और उसकी मौत हो गई। पीट पीटकर हत्‍या की सूचना पुलिस तक पहुंची तो खलबली मच गई। उस पुलिस अधिकारी कोरांव के निश्चिंतपुर गांव में हुए तिहरे हत्‍याकांड में घटनास्‍थल पर मौजूद रहे। आनन फानन में पुलिस पहुंची। पुलिस ने मामले में तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।