मोटर मार्किट खुली, कोरोना से बचाव के सुझाव ।
May 20th, 2020 | Post by :- | 134 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) चंडीगढ़ सहित पूरे देश में कोरोना की वजह से उत्पन्न संकट दौरान एक तरफ महामारी का डर था तो दूसरी ओर बेरोजगारी की मार । हर तरफ इस कारण त्राहि त्राहि का आलम था । इसी बीच मोटर मार्किट मनीमाजरा सेक्टर 13 चंडीगढ़ के दुकानदारों व मैकेनिकों परमिन्दर सिंह , शिव कुमार ने समाजसेवी जसपाल सिंह , भाजपा नेता विनोद अग्रवाल और स्वर्ण सिंह के साथ अपनी परेशानी का चर्चा किया । इस बारे सोशियल मीडिया के माध्यम से हाई कोर्ट के वकील मनदीप साजन ने भी सहयोग दिया । प्रशासन के अधिकारियों ने हमदर्दी के साथ गौर किया व मार्किट खोलने के आदेश जारी कर दिए ।

मनीमाजरा एस. एच. ओ. जसविंदर कौर, नगर निगम के पूर्व उपमहापौर – वार्ड नम्बर 26 पार्षद विनोद अग्रवाल, एन्टी करप्शन सोसायटी के अध्यक्ष जसपाल सिंह व हाई कोर्ट के वकील साहब मनदीप साजन मोटर मार्किट खुलने के अवसर पर पहुंचे और सभी ने दुकानदारों व मैकेनिकों को कोरोना से बचाव के लिए सरकार की ओर से जारी दिशा निर्देशों का पालन करने का सुझाव दिया गया ।

मानवता को महामारी से बचाने के लिए सबने कहा कि मानवता के लिए सभी को सहयोग करना चाहिए । एस . एच . ओ. जसविंदर कौर ने कहा कि भीड़ कम करने के लिए दुकानदार व मैकेनिक अपनी गाड़ियां मार्केट में न ले कर आए। यहां तक आने के लिए वह चौपहिया वाहन की अपेक्षा दोपहिया वाहनों का उपयोग कर सकते हैं ।

दुकानदारों व मैकेनिकों ने मोटर मार्किट खुलने की खुशी में एस. एच. ओ. जसविंदर कौर, नगर निगम के वार्ड नम्बर 26 पार्षद विनोद अग्रवाल, एन्टी करप्शन सोसायटी के अध्यक्ष जसपाल सिंह व हाई कोर्ट के वकील साहब मनदीप साजन को सिरोपे दे कर सम्मानित किया और चंडीगढ़ प्रशासन के अधिकारियों का भी धन्यवाद किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।