संदिग्ध परिस्थितियों में गायब युवक को मुलाना पुलिस ने 36 घंटों के अंदर ढूंढ़ निकाला
September 5th, 2019 | Post by :- | 156 Views

अंबाला , मुलाना ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी ) ।
सोमवार देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में गायब कृपाल सिंह निवासी हेमामाजरा को मुलाना पुलिस ने राजपुरा पंजाब से मात्र 36 घंटों के अंदर ढूंढ़ निकाला । युवक सहमी अवस्था में है। हालांकि कृपाल सिंह के शरीर पर चोट नुमा कोई निशान नही पाए गए ।
मामले में पीडित युवक के परिजनों द्वारा दहिया माजरा के रहने वाले युवक पर किडनैपिंग के आरोप जड़े है। बरामद करने के बाद कृपाल सिंह का अंबाला में मेडिकल कराया गया है। इस मामले में फिलहाल मुलाना पुलिस सच्चाई जानने के लिए गहन जांच कर रही है। बता दें कि सोमवार देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया था । उसने अपने परिजनों को फोन कर बताया था कि वो विक्रम के साथ कार लेने जा रहा है व रात ग्यारह बजे तक आ जाएगा । लेकिन वह देर रात तक नहीं लौटा, उसका फोन भी बंद हो गया । वहीं सुबह कृपाल सिंह की मोटरसाइकिल सुहाना गांव के खेतों में गिरी मिली । जिसमें कृपाल सिंह के जुते भी थे । जिससे परिजनों को किसी अनहोनी की चिंता होने लगी थी । जिसके चलते उन्होंने मुलाना थाना में विक्रम पर  कृपाल की किडनैपिंग के आरोप जडते हुए शिकायत सौंपी थी। जिसमें पुलिस द्वारा कारवाई में देरी होता देख ग्रामीणों ने थाना परिसर में जमकर हंगामा भी किया व जाम की चेतावनी दी डाली, जिसके बाद मुलाना पुलिस हरकत में आई थी।

मोबाईल लोकेशन बनी हथियार:- पूरे मामले में मुलाना पुलिस के लिए मोबाईल लोकेशन हथियार बनी । साईबर सैल की मदद से कृपाल सिंह के मोबाईल की लोकेशन के आधार पर उसे राजपुरा से ढूंढ निकाला । हालांकि कृपाल का मोबाईल बंद था परंतु साईबर उसकी लोकेशन ढूंढने में सफल रहा।  पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए कईं जगहों से फुटेज भीी हासिल की ।मामले की गंभीरता को देखते हुए स्वंय मुलाना थाना प्रभारी हरभजन सिंह अपनी टीम सहित राजपुरा पंहुचे व कृपाल सिंह को लेकर आए । यदि मुलाना पुलिस के हाथ मोबाईल लोकेशन का हथियार न होता को मामले में मुलाना पुलिस को बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ सकता था।
डीएसपी नारायणगढ़ अमित भाटिया:- मामले में युवक का मेडिकल करा लिया गया है, वह बिल्कुल स्वस्थ है । ब्यान भी हो चुके है । हम इस मामले में हर पहलु पर जांच कर रहे है । कुछ सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है । जल्द ही सारा मामला साफ हो जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।