जन्मदिन पर प्रवासियों को गर्मी तथा डीहाइड्रैशन से बचाव हेतु पानी की बोतल व ओआरएस घोल के पैकेट किए वितरित|
May 20th, 2020 | Post by :- | 142 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- बुद्धवार को करुणामयी सामाजिक संस्था एवं जिला रैड क्रॉस सोसाइटी पलवल ने संयुक्त रूप से पवन भडाना, पार्षद नगर परिषद पलवल के जन्मदिन के उपलक्ष्य में केएमपी एंड केजीपी चौराहा पर अधिकृत राहत शिविर में चिलचिलाती धूप के दौरान ठहरे हुए प्रवासिओं को गर्मी तथा डीहाइड्रैशन से बचाव हेतु 300 पानी की बोत्तल तथा 300  ओआरएस घोल के पैकेट वितरित किये गए।

इस वितरण अवसर पर रैड क्रॉस सोसाइटी पलवल से अंजलि भयाना, नीतू सिंह सतबीर सिंह, रैड क्रॉस के आजीवन सदस्य मनोज छावड़ा, रेणु छावड़ा, करुणामयी संस्था से प्रमोद मवाई, यतिन कालड़ा, रणधीर चौहान, संगीता गर्ग, रंजन सेठ, सतीश भूटानी, वेदपाल नागर मौजूद थे।

जिला रैड क्रॉस सोसाइटी, पलवल के सचिव विकास कुमार, महेश मलिक ट्रेनिंग ओफिसर ने पवन भड़ाना तथा करुणामयी संस्था के सभी पदाधिकारियों तथा सदस्यों का धन्यवाद किया। इसके लिए जिला रैड क्रॉस सोसाइटी पलवल ने सभी जिलावासियों से अनुरोध किया है कि अपने जन्मदिन, बुजुर्गों की पुण्यतिथि, शादी की सालगिरह, बच्चों के जन्मदिन के अवसर पर इस प्रकार के पुण्य करें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।