बहल के बीआरसीएम कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के 15 विद्यार्थियों का चयन हुआ।
September 5th, 2019 | Post by :- | 87 Views
बहल, (शकील अहमद)
बीआरसीएम कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी बहल में टीपीओ विभाग द्वारा आयोजित जॉब पूल में जेप बिल्ड मोहाली द्वारा 15 विद्यार्थियों का चयन हुआ।
बीआरसीएम कॉलेज में टीपीओ विभाग द्वारा आयोजित जॉब पूल में बीटेक फाइनल ईयर के विभिन्न विभागों के कुल 71 विद्यार्थियों ने भाग लिया। फर्स्ट राउंड रिटर्न टेस्ट में 47 विद्यार्थियों ने भाग लिया। जबकि दूसरा राउंड प्रेजेंटेशन का रहा। अंतिम राउंड इंटरव्यू में 25 विद्यार्थी शामिल हुए व इनमें से 15 विद्यार्थी चयनित हुए।
इस अवसर पर संस्था के निदेशक डॉ. एसके सिन्हा ने सभी विद्यार्थियों को शुभकामनाएं व बधाई दी। टीपीओ विकास शर्मा ने कॉलेज प्राचार्य डॉ अरविंद शर्मा के साथ सभी विद्यार्थियों को बधाई व शुभकामनाएं दी।
इस मौके पर सीएफओ मनीष खत्री, रजिस्ट्रार पवन पंघाल, एग्जामिनेशन कंट्रोलर डॉ. सुदेश जाखड़़, डॉ. विवेक कुमार, डॉ. जितेंद्र गौड़ आदि ने सभी को बधाई दी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।