हत्या के प्रयास के मामले में दर्जन भर नामजद|
May 20th, 2020 | Post by :- | 88 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- जिले के हसनपुर थाना पुलिस ने एक व्यक्ति की शिकायत पर लगभग एक दर्जन लोगों के खिलाफ मारपीट कर लूटपाट करने व हत्या की नियत से फायर करने का मामला दर्ज किया है। मामले में खबर लिखे जाने तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दविश दे रही है।

हसनपुर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर आन्नंद ने जानकारी में बताया कि गांव भरतगढ में पुरानी रंजिश के चलते दो गुटों में झगडा चलता आ रहा है। उन्होंने बताया कि एक गुट के धर्मेंद्र ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि 17 मई की सुबह दूसरे गुट के दर्जन भर लोगों ने उसके बेटे नीरज को गांव के चौराहे पर घेर लिया और उसके साथ मारपीट व लूटपाट की। उन्होंने बताया कि धर्मेंद्र ने पुलिस को आरोप में बताया कि हमलवरों ने उसके बेटे पर जान से मारने की नियत से फायर भी किया।

इसके अलावा हमलावर नीरज ने 2250 रुपये नगदी व मोबाइल फोन लूटकर ले गए। पुलिस ने धर्मेंद्र की शिकायत पर दूसरे गुट के गांव भरतगढ निवासी भूपेंद्र, चरणबीर उर्फ मिठठू, दिगविजय उर्फ हनी, विशाल, राहुल, प्रेम सिंह उर्फ पेप्सी, गुलशन, विकाश व गांव भिडूकी निवासी उमेश व टिंकल तथा गांव गौडोता निवासी पुल के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले में लिप्त आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दविश दे रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।