मथुरा : डीएम से फर्जी पत्रकारों के खिलाफ कार्रवाई की मांग
May 20th, 2020 | Post by :- | 128 Views

मथुरा,(राजकुमार गुप्ता) एन यू जे आई इंडिया के राष्ट्रीय सचिव उपजा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं ब्रज प्रेस क्लब के अध्यक्ष कमल कांत उपमन्यु एडवोकेट ने जिलाधिकारी और एसएसपी से जिले में फर्जी पत्रकारों के विरुद्ध अभियान चलाने की मांग की है।
आज श्री कमलकांत उपमन्यु के नेतृत्व में प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकारों का एक प्रतिनिधिमंडल जिलाधिकारी मथुरा श्री सर्वज्ञराम मिश्रा सिटी मजिस्ट्रेट श्री मनोज कुमार सिंह एसपी सिटी अशोक कुमार मीणा जिला सूचना अधिकारी विनोद कुमार शर्मा से मिला और फर्जी पत्रकारों के विरुद्ध अभियान चलाने की मांग की।जिलाधिकारी सीएम और एसएसपी को भेजे ज्ञापन में प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़े पत्रकारों ने कहा है कि ब्रज भूमि में कोरोना महामारी संकट के चलते हजारों फर्जी पत्रकार उत्पन्न हो गए हैं, जिनमें आधा दर्जन कुख्यात अपराधी, हिस्ट्रीशीटर एवं मादक पदार्थों राशन डीलर परिवार एवं पीडब्ल्यूडी तथा राजस्व ठेकेदार परिवारों से फर्जी पत्रकार बन समाज को लूटने में लगे हैं, जिसमें असली पत्रकारों की छवि प्रभावित हो रही है तथा फर्जी पत्रकारों के प्रति रोष व्याप्त है। पत्र में लिखा गया है कि आप अवगत ही हैं थानों, तहसीलों, ब्लॉकों एवं राशन डीलरों के अधिकारियों द्वारा आए दिन पुलिस एवं जिला प्रशासन से फर्जी पत्रकारों की शिकायत की जाती है। अनेक घटनाओं के तो ओडियो वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए हैं, जिससे असली पत्रकारों की छवि धूमिल हुई है।ज्ञापन में जिलाधिकारी से मांग की गई है कि आप एलआईयू से ऐसे पत्रकारों की जांच करा लें और जिला सूचना अधिकारी के माध्यम से पत्रकारों की सही सूची जारी कर फर्जी पत्रकारों के खिलाफ आवश्यक कार्यवाही कराने की मांग की गई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।