गुलडेहरा गांव में पाचंवी बार सेनेटाइजर स्प्रे, कोरोना वायरस को रोकने में ग्राम पंचायत कर रही है भरपूर प्रयास : जितेन्द्र बबलू
May 20th, 2020 | Post by :- | 72 Views

कुरुक्षेत्र, लोकहित एक्सप्रेस, (सैनी) । वर्ल्ड हेल्थ ओरगानाईजेशन द्वारा कोविड-19 वैश्विक महामारी घोषित किया गया है और इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए इसकी चैन को तोडऩा जरुरी है। । ग्राम पंचायत गुलडेहरा के सरपंच जितेन्द्र बबलू जी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना वायरस ने एक महामारी का रुप धारण कर लिया है। इस महामारी से बचाव का सिर्फ एक ही तरीका है, वह है सोशल डिस्टैंस को रखना। अपने मुंह पर हमेशा मास्क लगाकर रखें। थोड़ी थोड़ी देर बाद हाथ साबुन से अच्छी तरह धोएं या सैनीटाईज करे। भारत सरकार ने 31 मई तक देश और प्रदेश को लॉकडाउन के आदेश दिए है। उन्होंने गांव वासियों से अपील की कि सरकार के इन आदेशों की पालना करनी चाहिए और अपने घरों में ही रहना चाहिए। ग्राम पंचायत गुलडेहरा के सरपंच जितेन्द्र बबलू जी ने समस्त गांव व सरकारी स्कूल गुलडेहरा मे सेनेटाइजर स्प्रे पाचंवी बार  करवाया गया ताकि कोरोना वायरस जैसी भयंकर बीमारी से बचा जा सके। गांव मे साफ सफाई पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। मलेरिया व डेगूं जैसी बिमारियों से बचाव के लिए भी गांव मे स्प्रे करवाया गया। समय समय पर गांव वासियों को मास्क भी दिए जा रहे है। उन्होंने कहा की वे अपने गाँव की भलाई के लिए हमेशा तैयार है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।