महंत छोटू नाथ ने कोरोना रिलीफ फंड में दिए 31000 रुपए।
May 20th, 2020 | Post by :- | 137 Views

तोशाम 20 मई संवाद सहयोगी गौड़। कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए किए जा रहे प्रयासों में अब सरकार और प्रशासन अकेला नहीं रहा है। सरकार व प्रशासन का सहयोग करने वास्ते धार्मिक संस्थाएं भी आगे आने लगी हैं। बाबा फुल नाथ ढेरा हसान के महंत छोटू नाथ महाराज ने समस्त ग्रामवासियों के सहयोग से कोरोना रिलीफ फंड के लिए 31000 रुपए की सहायता राशि दान की है। महंत छोटू नाथ ने बुधवार को गांव हसान के डेरे में एसडीएम संदीप कुमार को 31000 रुपए का चैक भेंट किया।
उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव को लेकर केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा हर संभव कदम उठाए जा रहे हैं। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा देशभर में लॉकडाउन किया जा चुका है। महंत छोटू नाथ महाराज ने भी लोगों से घरों से बाहर नहीं निकलने की अपील की गई है और सोशल डिस्टेंस रखने की सलाह दी गई है। जिला में कोरोना संक्रमण के बचाव हेतू किए जा रहे प्रयासों में धार्मिक संस्थाओं ने अपने हाथ आगे बढाने शुरु कर दिए हैं।
महंत ने एसडीएम को आश्वस्त किया कि बाबा फुलनाथ ढेरा हसान द्वारा कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए हर संभव मदद की जाएगी। वहीं एसडीएम संदीप कुमार ने कहा कि हसान ढेरा की तरफ से बहुत बड़ी सार्थक पहल है।इस दौरान ढेरे में गांव के समस्त ग्रामवासी भी मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।