थाना ब्रह्मपुरी का कोविड 19 की महामारी में जनता को महामारी से बचाने में दिन रात लगे रहने के बावजूद भी चोरो के खिलाफ सराहनीय कारनामा
May 20th, 2020 | Post by :- | 47 Views

जयपुर,(सुरेन्द्र कुमार सोनी) । थाना ब्रह्मपुरी जयपुर ने कोविड 19 की महामारी में जनता को महामारी से बचाने में दिन रात लगे रहने के बावजूद भी चोरो के खिलाफ सराहनीय कारनामा कर दिखाया। ब्रह्मपुरी थाना पुलिस ने कोरोना महामारी में भी चोर को पकड़ने में कोई कसर नही छोड़ी। पुलिस टीम पर संक्रमण का खतरा लगातार बना रहता है फिर भी हर परिस्थिति में जनता की जानमाल की हिफाजत करने का कर्तव्य ब्रह्मपुरी थाना पुलिस ने बखूबी निभाया। पुलिस उपायुक्त जयपुर उत्तर राजीव पचार ने बताया कि पुलिस थाना ब्रह्मपुरी द्वारा शंकर नगर में कोराना पॉजिटिव मिली महिला के घर में हुई चोरी में एक मुलजिम को गिरफ्तार कर लाखों रुपए नगद में सोने चांदी के आभूषण बरामद किए। पुलिस उपायुक्त जयपुर उत्तर ने बताया कि ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के शंकर नगर में एक महिला कोराना पॉजिटिव मिली थी जिस पर उसके परिवारजन को क्वारेंटाईन कर दिया गया था। इसी का फायदा उठाकर चोर दिनांक 2-5-2020 की रात्रि में नकबजन उनके घर में घुसकर लाखों रुपए के सोने-चांदी के आभूषण व लाखों रुपए नकदी चुरा ले गया था जिस के संबंध में थाना ब्रह्मपुरी पर दिनांक 2-5-2020 को प्रकरण दर्ज किया गया एवं आरोपियों एवं चोरी के सामान की तलाश हेतु सुमित कुमार गुप्ता अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त व गजेंद्र सिंह भाटी एसीपी आमेर के निर्देशन में थानाधिकारी भारत सिंह पुलिस निरीक्षक राजकरण सहायक उपनिरीक्षक सूबेसिंह हेड कांस्टेबल प्रदीप कुमार कांस्टेबल सीताराम कांस्टेबल मोहम्मद साजिद कांस्टेबल की विशेष टीम गठित की गई। गठित टीम द्वारा कोविड-19 जैसी भयंकर महामारी में ड्यूटीयो की भारी व्यस्त में दिन रात एक करके एवं संक्रमण की परवाह किए बिना अपनी जान जोखिम में डालकर माल मुलजिम की तलाश में लगातार जुटी रही। कर्तव्यनिष्ठ थानाधिकारी भारत सिंह व पूरी टीम ने जी जान से मुलजिम की तलाश में कर्फ्यू के तहत बंद बाजार में भी दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों से बड़ी मेहनत एवं लगन से फुटेजो की सहायता एवं मुखबिरों से प्राप्त सूचनाओं के आधार पर संदिग्ध लोगों से पूछताछ की। तब जाकर मुलजिम को ट्रेस कर गिरफ्तार किया गया। खुद की जान जोखिम में डालकर भी ब्रह्मपुरी थाना व अन्य थाना भी जनता की जान माल की हिफाजत में जुटे हुए हैं। ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में कोराना पॉजिटिव के घर में हुई चोरी का पर्दाफाश कर शातिर नकबजन मोहम्मद हिलाल को गिरफ्तार कर लिया गया। मुलजिम से चोरी किये गए लाखों का माल व नकदी बरामद की गई।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।