संजय टंडन ने शहर की अर्थव्याव्स्था में श्रमिकों की महत्वता पर दिया बल
May 19th, 2020 | Post by :- | 114 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) भाजपा के राष्ट्रीय कार्याकारिणी परिषद् के सदस्य संजय टंडन ने शहर की अर्थव्याव्स्था में श्रमिकों की भूमिका पर महत्व देते हुये कहा कि इस वर्ग द्वारा दिये योगदान को कभी नकारा नहीं जा सकता है इसलिये संकट की घड़ी में इनकी हर संभव मदद करने में आगे में आना चाहिये। यह बात टंडन ने मंगलवार को सेक्टर 43 स्थित बस स्टैंड में प्रवासी मजदूरों को वापिस घर पहुंचाने में जुटे प्रशानिक कर्मियों के साथ अपने विचार सांझे करते हुये कही। उन्होनें प्रवासी श्रमिकों से आहवान भी किया कि जो औद्योगिक और दुकानदारी के कार्यो में जुटे हैं लाॅकडाऊन खुलने द लौट आये क्योंकि शहर का श्रमिक वर्ग की बहुत आवश्यकता है।

बस स्टैंड का दौरा कर श्रमिकों से जल्द चंडीगढ़ लौटने का भी किया आहवान

इस समूची व्यास्थ्या में जुटे प्रशासन के अधिकारियों ने टंडन को इस बात की भी जानकारी दी कि लगभग 50 फीसदी बिहार और 35 फीसदी उत्तर प्रदेश के श्रमिकों ने फोन के माध्यम से संकट टलने के बाद वापिस चंडीगढ़ आने की इच्छा व्यक्त की है जिसपर टंडन ने इसे अत्यंत शुभ संकेत बताया।

भाजपा कार्याकर्ताओं ने बांटे मास्क, चप्पलें, पानी आदि सामग्रियां

टंडन ने यूटी प्रशासन द्वारा इस दिशा में किये गये प्रयासों पर भी संतुष्टता व्यक्त की। वे समूची रजिस्ट्रेशन प्रकिया से लेकर गणतव्य प्रदेशों के नाॅडल अधिकारियों के साथ साधी संपर्क प्रणाली, स्वास्थ्य संबंधी चैकअप, टिकट व्याव्स्था, रेलवे स्टेशन तक पहुंचाने की प्रक्रिया आदि प्रबंधो से अवगत हुये । इस दौरान पार्टी कार्याककर्ताओं ने मास्क, चप्पलें, पानी की बोतलें, चना, बिस्कुट आदि सामग्रियां श्रमिकों के बीच वितरित भी की।

इस अवसर पर पार्टी के संगठन महामंत्री दिनेश कुमार, महासचिव रामबीर भट्टी, सीनियर डिप्टी मेयर रविकांत शर्मा, गोपाल शुक्ला, हरि शंकर मिश्रा, गुरप्रीत ंिसंह हैप्पी सहित अन्य पार्टी वर्कर्स शामिल हुये।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।