पुलिस मुख्यालय की सीआइडी टीम ने अवैध रूप से दुकानदारों को पान मसाला, गुटखा सप्लाई करने के मामले में जयपुर के दो बड़े व्यापारियों के यहां मारा छापा
May 19th, 2020 | Post by :- | 63 Views

जयपुर,(सुरेन्द्र कुमार सोनी) । पुलिस मुख्यालय की सीआइडी टीम ने अवैध रूप से दुकानदारों को पान मसाला, गुटखा सप्लाई करने के मामले में जयपुर के दो बड़े व्यापारियों के यहां छापा मारा। जिसमे सीआइडी ने यहां पर भारी मात्रा में पान मसाला,गुटखा और जर्दा सहित अन्य सामग्री बरामद की है। एडीजी बीएल सोनी ने बताया कि उप अधीक्षक सूर्यवीर सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि मुरलीपुरा में केडिया पैलेस स्थित रुपाणा धाम ट्रेडिंग कंपनी के मालिक सुरेश कुमार द्वारा रोक के बावजूद तंबाकू उत्पाद की अवैध बिक्री की जा रही है। इस पर मुरलीपुरा थाना पुलिस के सहयोग से सीआइडी ने क्षेत्र में दो गोदामो पर छापा मारा। दोनों गोदामों पर तंबाकू के दो लाख से अधिक पाउच, 300 डिब्बे, 35 पैकेट, कई कंपनियों की 60 हजार से अधिक सिगरेट और दो हजार से अधिक बीडी के बंडल बरामद किए। मामले में आर्य नगर निवासी कंपनी मालिक सुरेश अग्रवाल को गिरफ्तार किया। गौरतलब है कि कोरोना के चलते राजस्थान में गुटखा, तम्बाकू उत्पादों पर प्रतिबंध लगा हुआ है। जिसके चलते इनकी तस्करी तेजी से बढ़ी है। चोरी छिपे गुटखा तम्बाकू बाजार में कई गुणा दामों पर बेचा जा रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।