गरीब मजदूरों को रवाना करते समय अधिकारी और नेताओं मैं हुई नोकझोंक कहीं नहीं दिखा सोशल डिस्टेंस का पालन
May 19th, 2020 | Post by :- | 112 Views

कोसीकला,मथुरा(राजकुमार गुप्ता) कोसीकलां रेलवे स्टेशन पर नायब तहसीलदार राखी शर्मा और भाजपा जिलाध्यक्ष मधु शर्मा व अन्य नेताओं के बीच हुई नोकझोंक के दृश्य के बीच नायब तहसीलदार राखी शर्मा ने मीडिया को दी अपने साथ हुई अभद्र बातों की जानकारी सुने नायब तहसीलदार राखी शर्मा भाजपा जिलाध्यक्षा और कार्यकर्ताओं ने लॉक डाउन के नियमों की उड़ाई सरेआम धज्जियां। नेतागिरी चमकाने के चक्कर मे महिला नायब तहसीलदार के साथ की बदतमीजी।
श्रमिक ट्रेन को हरी झड़ी दिखाना चाहती थी जिला अध्यक्षा मधु शर्मा।
झंडी न मिलने से बौखलाई मधु शर्मा कार्यकर्ताओं को लेकर नायब तहसीलदार से जा भिड़ी।
भाजपा जिला महामंत्री सतपाल चौधरी ने महिला नायब तहसीलदार से की अभद्रता और दी धमकी।
जिलाध्यक्षा और कार्यकर्ताओं ने बिना मास्क लगाए सोशल डिस्टेनसिंग की जमकर उड़ाई धज्जियां।
कोसीकलां स्ट्रेशन पर भाजपाइयों ने जमकर किया तांडव। रेलवे स्टेशन पर नायब तहसीलदार राखी शर्मा और भाजपा जिलाध्यक्ष मधु शर्मा व अन्य नेताओं के बीच हुई नोकझोंक के दृश्य जिनमें मधु  शर्मा नया तहसीलदार राखी शर्मा नोकझोंक में मधु शर्मा नयाब तहसीलदार पर झूठ बोलने का आरोप लगा रहे हैं वही नयाब तहसीलदार मधु शर्मा पर बदतमीजी का आरोप लगा रही है मगर सोशल डिस्टेंस का का पालन नेताओं द्वाराा नहीं किया गया सब अपनी राजनीति चमकाने में मस्त हैं सरकार की गाइडलाइन का कोई नहीं कर रहा पालन सब अपनी करामत दिखाने में व्यस्तत हैं गरीब मजदूरों की किसी को चिंता नही

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।