तलवंडी डोगरा पंचायत की जमीन की बोली हुई रदद् ,पंचायत ने ब्लाक के अधिकारियों पर रदद् करने के लगाए आरोप ।
May 19th, 2020 | Post by :- | 272 Views

गांव तलवंडी डोगरा पंचायत की जमीन आज होने वाली नीलामी हुई रदद् ,
पंचायत ने अधिकारियों पर पक्षपात के लगाए आरोप ।
पंचायत ने खुद ही नीलामी कराई रदद् :बी ङी पी ओ ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
ब्लाक जंडियाला गुरु के अंतर्गत आते गांव तलवंडी डोगरा की पंचायत की जगह जिसका कुल रकबा 18 एकड़ ,6 कनालें और 2 मरले की आज नीलामी नही हुई ।गांव तलवंडी डोगरा की पंचायत ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए कहा कि गत दो वर्षों से ऐसा ही चलता आ रहा है। उन्होंने ने कहा कि इस गांव का मता रजिस्टर भी सरपँच के पास नही बल्कि पंचायत सेकेट्री के पास है ।लेकिन ब्लाक के अधिकारियों द्वारा अब यह कहा जा रहा है कि वह रजिस्टर गुम हो गया है ।परंतु इस रजिस्टर के गुम होने की रिपोर्ट थाने में नही लिखाई गई। जिससे यह साबित होता है कि यह रजिस्टर सेकेट्री और ब्लाक के अधिकारियों की मिलीभगत से गायब हुआ है। उन्होंने कहा कि इस नीलामी के कारण गांव के अन्य विकास कार्य भी रुके पड़े हुए हैं ।पंचायत ने कहा कि यदि पंचायती ज़मीन की नीलामी समय पर ना हुई तो वह कोर्ट जाएंगे ।
इस मामले में बी डी पी ओ जंडियाला गुरु सरबजीत सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि वह पंचायत की जमीन की नीलामी (बोली ) कराने को तैयार हैं लेकिन पंचायत ने खुद रुकवाई है ।वही उन्होंने ने मता रजिस्टर के गुम होने के बारे में कहा कि वह सबंधित पंचायत सेकेट्री को पत्र जारी कर इसका जवाब मांगेंगे ।इस मौके पर बलविंदर कौर सरपँच (तलवंडी डोगरा ),मोहिंदर सिंह (जी ओ जी ),अमनदीप कौर मेम्बर पंचायत ,संदीप सिंह मेंबर पंचायत ,बलजीत कौर मेंबर पंचायत ,बलदेव सिंह पूर्व सरपंच ,बलजीत कौर ब्लाक समिति मेंबर ,कुलदीप सिंह पूर्व सरपंच ,सुरिंदरपाल सिंह ,नवजिन्दर सिंह ,सतनाम सिंह और अमरजीत सिंह हाज़िर थे ।
फ़ोटो कैप्शन गांव तलवंडी डोगरा की पंचायत ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।