नूंह व तावडू से मध्य प्रदेश के 78 प्रवासी श्रमिक को उनके गृह जिलों के लिए किया रवाना : उपायुक्त पंकज
May 19th, 2020 | Post by :- | 114 Views
नूंह मेवात , ( लियाकत अली )  । मध्यप्रदेश के 78 प्रवासी श्रमिक को उनके अपने गृह जिलों के लिए आज नूंह व तावडू से रोहतक रेलवे स्टेशन के लिए बसो से रवाना किया गया हैं हुए।    उपायुक्त पंकज ने जिले से जाने वाले प्रवासी श्रमिकों को एक बार फिर से अपनी शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य व सुखद स्वास्थ्य के साथ वापिस काम पर लौटने का सन्देश दिया। उपायुक्त ने कहा कि हरियाणा सरकार के सकारात्मक दृष्टिकोण से आज कोविड-19 के तहत चल रहे लॉïकडाउन में प्रवासी श्रमिकों को उनके गृह जिलों में परिजनोंं के पास भेजने की व्यवस्था की गई है। उपायुक्त ने प्रवासी श्रमिकों को सुखद व स्वस्थ रहते हुए आर्थिक समृद्धि में भागीदार बने रहने का संदेश भी दिया।
    एसडीएम प्रदीप अहलावत ने बताया कि उपायुक्त के मार्गदर्शन में राज्य परिवहन की तीन बसों के माध्यम से रोहतक रेलवे स्टेशन श्रमिकों को भेजा जा रहा हैं। उन्होंने बताया कि नूंह बस स्टैंड से दो बसें 50 प्रवासी श्रमिकों को लेकर रवाना की गई है जबकि एक बस तावडू से रवाना की जाएगी। उन्होंने बताया कि जिले से अब तक 728 प्रवासी श्रमिको को बसों के माध्यम से उनके घर के लिए रवाना किया जा चुका है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।