कामां भोजन थाली मेले में कुश्ती दंगल आयोजित होने को लेकर दिया ज्ञापन
September 5th, 2019 | Post by :- | 81 Views

मेवात (सद्दाम हुसैन) कामा के ऐतिहासिक कुश्ती- दंगल मेले को स्वीकृति नही मिली इससे इलाके के सभी समुदाय में निराशा की लहर दौड़ गई, इसको लेकर आज प्रतिनिधि मंडल के साथ जिला कलेक्टर आरुषि मलिक व जिला पुलिस अधीक्षक हैदरअली जैदी साहब से लोग मिले

लोगो ने बताया कि वर्षो से इस कुश्ती-दंगल मेले को हमारे इलाके के सभी समुदायों के लोगो ने भाईचारे और सौहाद्र के वातावरण में सम्पन्न कराया है। आज भी हमारे यहाँ सभी समुदायों में आपसी भाईचारे और सौहाद्र का वातावरण कायम है

मेला कामां बस्ती की आन-बान-शान की निशानी है ये खत्म नही होनी चाहिये हम आपसे बहुत उम्मीद लेकर आये है यदि इस बार ये कुश्ती-दंगल मेला नही हुआ तो इलाके की यह परंपरा खत्म हो जाएगी जनता की भावनाओ की कद्र करते हुए जिला कलेक्टर साहब और पुलिस अधीक्षक जी ने कहा कि 6 सितम्बर के बाद यदि कामां की बस्ती इस दंगल मेले को कराना चाहती है तो प्रशासन पूरी तरह तैयार है।

प्रतिनिधि मंडल में पूर्व पालिका मंडल ब्रजकिशोर लोधा, पार्षद शिवराम सैनी, विजय मिश्रा ,पार्षद तेजसिंह सैनी, पार्षद जितेंद्र गुर्जर, पार्षद भौती रानी के प्रतिनिधि पति यतेंद्र उर्फ हेतु सैनी व अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।