कोरबा से अचानक दो व्यक्ति पहुचने से गांव में मचा हड़कंप शासन प्रशासन बने अनजान
May 18th, 2020 | Post by :- | 102 Views

कांकेर -: पूरा मामला कांकेर से लगे ग्राम बाबू साल्हेटोला का है जंहा दो लोग अचानक बिना सूचना के गांव में पहुंचने से पूरे गांव में हड़कम्प मच गया है गांव के उपसरपंच उमेश साहू ने बताया कि गांव के दो व्यक्ति कोरबा काम करने गए थे पर लॉक डाउन के कोरबा से पहुचे लोगचलते कोरबा में ही फस गए थे पर आज अचानक दोनो व्यक्ति गांव पहुच गए किसी को बिना सूचना दिए ही तो गांव वालों ने दोनों को गांव में घुसने नही दिए क्योंकि जिस जगह से ये दोनो आये थे कोरबा वह रेड ज़ोन में आता है जिससे कोरोना महामारी फैलने का खतरा है जिस कारण गांव वाले डारे हुवे थे पर मौके में पुलिस और प्रशासन के अधिकारी पहुच मामला को शांत किये

पर सवाल ये है कि जिला प्रशासन,पुलिस विभाग को जब इसकी सूचना दी गई तो लापहरवाही के साथ सूचना स्थल पर लेट से पहुचे जिससे यही लगता है कि जिला प्रशासन एवं पुलिस विभाग एवं अला आधिकारी कोरोना महामारी को हल्के में ले रहे है कुछ दिन पहले भी जिला के जिम्मेदार अधिकारी मलांज कुडंम में सोशल डिस्टेंसिंग का धज्जियां उड़ाते नजर आए जो अखबार में भी खबर आया था ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।