बीकानेर जिला ऑरेंज जोन से आया रेड जोन में।
May 18th, 2020 | Post by :- | 155 Views

बीकानेर,(मनीष)। लॉकडाउन 4.0 को लेकर राजस्थान सरकार की ओर से सोमवार शाम गाइडलाइन जारी की गई है। एसीएस होम राजीव स्वरूप ने गाइडलाइन की जानकारी देते हुए बताया कि कफ्र्यू इलाकों में किसी प्रकार की छूट नहीं मिलेगी। गाइडलाइन में दी गई शर्तों की पालना करनी होगी।

बीकानेर जिले में फिलहाल कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा 53 है जिसमें से 13 एक्टिव केस है जो पीबीएम कोरोना सेंटर में भर्ती है। बता दें कि जिले में कोरोना संक्रमण से 3 तथा पीबीएम में 4 मरीजों की मौत हो चुकी है। ऐसे में अब बीकानेर जिला ऑरेंज जोन से रेड जोन में आ गया है। रेड जोन में आने के बाद भी दुकानें गाइडलाइन में दी गई शर्तों के साथ खुलेगी व कफ्र्यू इलाकों में किसी प्रकार की छूट नहीं मिलेगी। इस संबंध में कलक्टर कुमारपाल गौतम बताया कि कफ्र्यू इलाकों में किसी प्रकार की छूट नहीं मिलेगी और अन्य सभी क्षेत्रों में गाइडलाइन में दी गई शर्तों के साथ दुकानें खुलेगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।